पहाड़ी मैशअप1 की सफलता के बाद अब पहाड़ी मैशअप पार्ट 2 रिलीज,कई कलाकार आए नजर।

0
254
पहाड़ी मैशअप 1 की सफलता के बाद अब पहाड़ी मैशअप पार्ट 2 रिलीज,कई कलाकार आए नजर।

उत्तराखंड संगीत जगत में कुमाऊंनी गायक जितेंद्र तोमक्याल के पहाड़ी मैशअप की सफलता के बाद अब हाल ही में इंदर आर्य के स्वरों में पहाड़ी मैशअप पार्ट 2 रिलीज हो गया है. इस गीत को म्यूजिक अशीम मंगोली ने दिया है. वीडियो में नीरज डबराल औऱ सीमा भारती समेत अन्य कलाकार नजर आए.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंडी वीडियो गीत रुट रंग रुट हुआ सुपरहिट, यूट्यूब पर 3 लाख व्यूज का आंकड़ा किया पार।

हाल ही में कुमाउंनी गायक इंदर आर्य का नया वीडियो पहाड़ी मैशअप पार्ट 2 रिलीज हो गया है. इस गीत को अशीम मंगोली ने म्यूजिक दिया है. इसकी रचना सुनील नाथ गोस्वामी द्वारा की गई है. इंदर आर्य की मधुर आवाज के सभी दर्शक और श्रोता दीवाने हैं. जो अपनी आवाज का जादू दर्शकों पर चलाते हैं. इससे पहले भी इंदर आर्य ने कई हिट गीतों को आवाज दी है.

यह भी पढे़ं: भूमली बांद वीडियो गीत रिलीज, प्रकाश माही और मंजू रानी ने दिए स्वर, पढ़ें रिपोर्ट।

वीडियो का फिल्मांकन अजय भारती और निर्देशन अरूण फरासी ने किया है. वीडियो का फिल्मांकन बेहद शानदार अंदाज में किया है. साथ ही उत्तराखंड की हसीन वादियों को दिखाया गया है. वीडियो का डारेक्शन काबिले तारिफ हैं. वहीं संपादन का काम नागेंद्र प्रसाद ने संभाला है. Rk Entertainment प्रोडक्शन हाउस के अंतर्गत इस वीडियो गीत को रिलीज किया गया है.

यह भी पढ़ें: पन्नू गुसाईं औऱ शालिनी की जोड़ी स्क्रीन पर हिट, उत्तराखंडी सॉन्ग पधानों की नौनी ने मचाई धूम।

गीत के वीडियो में नीरज डबराल, नवीन, अमित राणा, दीपू खुराना शुभी शाह साथ ही सीमा भारती, काजल नेगी, पिंकी आर्य और प्रियंका भट्ट नजर आए. सभी कलाकारों ने डांस  स्टेप काफी बेहतरीन अंदाज में किए हैं. बता दें कि नीरज औऱ सीमा भारती की जोड़ी को इससे पहले भी कई उत्तराखंडी वीडियो गीतों में देखा जा चुका है. इनकी जोड़ी को दर्शक खूब पंसद करते हैं. इसके अलावा अन्य कलाकार भी कई उत्तराखंडी वीडियो में नजर आ चुके हैं. वीडियो बेहद खूूबसूरत हैं.वीडियो में सीमा कुमाउंनी पारंपरिक पिछोड़े में आकर्षक लग रही है.

यह भी पढ़ें: किशन महिपाल का वीडियो गीत रश्मि छोरी-2 सुरक-सुरक हुआ हिट, दर्शकों ने की जमकर तारिफ।

यदि आपने वीडियो गीत पहाड़ी मैशअप 2 अब तक नहीं देखा,तो यूट्यूब पर देख सकते हैं.

Hillywood Industry की तमाम हर छोटी-बड़ी खबरों से रूबरू होने के लिए हिलीवुड न्यूज को यूट्यूब सब्सक्राइब करें।

Facebook Comments