उत्तराखंडी वीडियो गीत रुट रंग रुट हुआ सुपरहिट, यूट्यूब पर 3 लाख व्यूज का आंकड़ा किया पार।

0
316
उत्तराखंडी वीडियो गीत रुट रंग रुट हुआ सुपरहिट, यूट्यूब पर 3 लाख व्यूज का आंकड़ा किया पार।

यूं तो उत्तराखंडी इंडस्ट्री में नए-नए गीतों का निर्माण होता रहता है, लेकिन हार्दिक फिल्म्स से रिलीज हुए वीडियो गीत रुट रंग रुट (Root Rang Root) को दर्शक बेहद पंसद करते हैं. इस गीत को संजय भंडारी औऱ तानिया राणा ने आवाज दी है. वीडियो में अंश पंवार और पूजा भंडारी की खूबसूरत जोड़ी नजर आई. यूट्यूब पर इस गीत ने 3 लाख से अधिक व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. 

यह भी पढे़ं: भूमली बांद वीडियो गीत रिलीज, प्रकाश माही और मंजू रानी ने दिए स्वर, पढ़ें रिपोर्ट।

रुट रंग रुट (Root Rang Root) गढ़वाली गीत एक देश के जवान पर आधारित है. इस गीत को उत्तराखंड के चहेते गायक संजय भंडारी और गायिका तानिया राणा ने आवाज दी है. इस गीत के बोल संजय भंडारी द्वारा लिखे गए हैं. शानदार म्यूजिक शैलेंद्र शैलू ने दिया है. यूट्यूब, सोशल मीडिया के अलावा शादियों पार्टी डीजे में इस गीत की खूब धूम मची है. साथ ही इस गीत के छोटे-छोटे वीडियो बनाकर युवा दर्शकों ने सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म पर शेयर किए हैं.

यह भी पढ़ें: चंपावत के होल्यारों की टीम देहरादून रवाना, दूरदर्शन में बिखेरेंगे खड़ी होली के रंग।

गीत के वीडियो का फिल्माकंन दीपांशु जंगली ने किया है. वीडियो में उत्तराखंड की हसीन वादियों को दर्शाया गया है. चर्चित निर्देशक अजय भारती के निर्देशन में इस वीडियो का निर्माण किया गया है. वीडियो गीत में बेहतरीन टीम कॉम्बिनेशन का संयोजन स्क्रीन पर नजर आया. अजय भारती हर बार नए अंदाज में वीडियो का डारेक्शन करते हैं. वीडियो में नयापन होने से वीडियो आकर्षक बनता है. यही सब इस वीडियो गीत में भी नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: विक्रम और कुलदीप कप्रवाण की जुगलबंदी में नया वीडियो सॉन्ग “जय भोले” रिलीज होते ही वायरल।

वीडियो में सबकी पंसदीदा जोड़ी अंश पंवार और पूजा भंडारी को कास्ट किया गया. इससे पहले इस जोड़ी को कई उत्तराखंडी गीतों के साथ ही बेड़ागर्क में देखा जा चुका है. रुट रंग रुट वीडियो गीत में दोनों ने अपने- अपने किरदार को बखूबी निभाया है. वीडियो में अंश का फौजी वाला रुतबा, ड्रेसअप नजर आया. साथ ही दोनों के एक्सप्रेशन और डांस स्टेप काफी दमदार हैं. जो पूरा वीडियो गीत देखने को मजबूर कर देता है. इसके अलावा सहकलाकारों ने भी अपने डांस के जलवे बिखेरे हैं.

यह भी पढे़ं: देहरादून की हसीन वादियों में बागुड़ी वीडियो गीत की शूटिंग जारी, मुख्य भूमिका में होंगे संजय भंडारी।

बता दें कि अंश पेशे से भारतीय सेना में बतौर फौजी हैं. और ये गीत उन फौजी भाइयों के लिए समर्पित है. जो कई समय के बाद कुछ दिनों के लिए अपने घर आते हैं. जो काफी भावुक कर देने वाला मंजर होता है. दर्शकों ने इस गीत को इतना प्यार दिया कि यूट्यूब पर तीन लाख से ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं. यह गीत सहाबहार गीतों की लिस्ट में शामिल किया जा सकता है. इसे बार-बार सुना जा सकता है.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड में दर्शन फर्स्वान के गीत झुमकी ने मचाई धूम, अब तक यूट्यूब पर 2 मिलियन पार।

यदि आपने अभी तक रुट रंग रुट वीडियो गीत नहीं देखा है तो नीचे दिए गए लिंक क्लिक करें।

सभी ख़बरों को देखने के लिए Hillywood News को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।  

Facebook Comments