चंपावत के होल्यारों की टीम देहरादून रवाना, दूरदर्शन में बिखेरेंगे खड़ी होली के रंग।

0
533
चंपावत के होल्यारों की टीम देहरादून रवाना, दूरदर्शन में बिखेरेंगे खड़ी होली के रंग।

चंपावत के खेतीखान क्षेत्र से होली एवं वसंतोत्सव समिति देहरादून दूरदर्शन के सांस्कृतिक कार्यक्रम में होली गायन करेगी. खेतीखान क्षेत्र से खड़ी होली गायन करने के लिए होली कमेटी की टीम को रवाना हो गई है. जिला पंचायत सदस्य विजय बोहरा ने होली कमेटी को टीका लगाया. 

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड में दर्शन फर्स्वान के गीत झुमकी ने मचाई धूम, अब तक यूट्यूब पर 2 मिलियन पार।

चंपावत के खेतीखान क्षेत्र से होली एवं वसंतोत्सव समिति इस बार देहरादून दूरदर्शन के सांस्कृतिक कार्यक्रम में होली गायन करेगी. जानकारी के मुताबिक जिला पंचायत सदस्य विजय बोहरा ने होली कमेटी को टीका लगाकर रवाना किया. बीते रविवार को खेतीखान से खड़ी होली गायन करने के लिए देहरादून रवाना हो गए हैं. होली कमेटी के सचिव देवेंद्र अली ने बताया कि पिछले साल के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद इस बार भी खेतीखान की होली टीम को दूरदर्शन की ओर से न्यौता दिया गया है.

यह भी पढे़ं: विक्रम और कुलदीप कप्रवाण की जुगलबंदी में नया वीडियो सॉन्ग “जय भोले” रिलीज होते ही वायरल।

होली कमेटी के अध्यक्ष गोपाल मनराल के नेतृत्व में कुमाऊं की नामी टीम खड़ी होली गायन के रंग बिखेरेगी. जिला पंचायत सदस्य विजय बोहरा ने होली कमेटी को टीका लगाने के बाद हरी झंडी दिखाकर होल्यारों की टीम को रवाना किया. होली कमेटी में पाध्यक्ष विजय मनराल, कोषाध्यक्ष किशोर जुकरिया, ललित जुकरिया,महेश जोशी, अनिल बोहरा, मदन मोहन कलखुड़िया मुकेशराज देउपा, खीम सिंह, राजेंद्र सिंह बोहरा, सतीश परध्यानी, शिवराज माहरा, चतुर सिंह बोरा, मुकेश बोहरा, हनुमंत ओली, दीपक मनराल शामिल है.