किशन महिपाल का वीडियो गीत रश्मि छोरी-2 सुरक-सुरक हुआ हिट, दर्शकों ने की जमकर तारिफ।

0
332
किशन महिपाल का वीडियो गीत रश्मि छोरी-2 सुरक-सुरक हुआ हिट, दर्शकों ने की जमकर तारिफ।

उत्तराखंडी दर्शकों के चहेते गायक किशन महिपाल (Kishan Mahipal) नया वीडियो गीत रश्मि छोरी पार्ट 2 सुरक-सुरक (Rashmi Chori 2 – Surak Surak) लेकर आएं हैं. इस गीत के लेखन औऱ गायन के साथ-साथ कंपोजीशन भी किशन महिपाल ने की है. म्यूजिक अरेंज गुंजन डंगवाल ने किया है. दर्शकों ने इस गीत खूब पंसद किया है. 

यह भी पढ़ें: पन्नू गुसाईं औऱ शालिनी की जोड़ी स्क्रीन पर हिट, उत्तराखंडी सॉन्ग पधानों की नौनी ने मचाई धूम।

हाल ही में किशन महिपाल (Kishan Mahipal) के स्वरों में नया वीडियो गीत रश्मि छोरी-2 सुरक-सुरक (Rashmi Chori 2 – Surak Surak) यूट्यूब पर रिलीज हो गया है. गीत के रिलीज होते ही दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया देखने को मिली. गायन के साथ-साथ किशन महिपाल ने गीत की रचना और कंपोजीशन की है. गुंजन डंगवाल ने बेहतरीन अंदाज में म्युजिक अरेंज किया है. गीत बेहद खूबसूरत है. वीडियो गीत ने कम समय में यूट्यूब पर अच्छे खासे व्यूज बटोरे हैं.

यह भी पढे़ं: आरूषि निशंक बॉलीवुड में करने जा रही हैं एंट्री, फिल्म तारिणी से करेंगी डेब्यू,पढ़ें रिपोर्ट।

वीडियो का निर्देशन किशन महिपाल ने किया है. साथ ही फिल्माकंन और संपादन का कार्यभार भी किशन महिपाल ने संभाला है. कैमरा असिस्ट विकास कोटनाला औऱ गौरव राणा ने किया है. वीडियो को कोरियोग्राफ अंकुश सकलानी औऱ राहुल भट्ट ने किया है.

यह भी पढे़ं: 4 No चक्की वीडियो गीत की शूटिंग हुई पूरी, नीरज डबराल दिखेंगे नए अंदाज में, रिपोर्ट पढ़ें।

वीडियो में अजय सोलंकी और अर्चना बिष्ट की जोड़ी नजर आई. दोनों कलाकारों ने बेहतरीन तरीके से अपने अभिनय का प्रदर्शन किया है. अजय सोलंकी उत्तराखंडी इंडस्ट्री में कई दर्शकों से कार्यरत हैं. और हर बार नए-नए किरदार में दर्शकोंं को प्रभावित करते हैं. इस बार भी उन्होंने अपने एक्सप्रेशन औऱ डांस स्टेप से वीडियो में चार चांद लगा दिए हैं. साथ ही अर्चना ने अपनी अदाओं से युवा दिलों की धड़कन को धड़का दिया है. अर्चना पारंपरिक नथ, गुलाबंद और पारंपरिक वेशभूषा में आकर्षक लग रही है. वीडियो में अर्चना झुला-झुलते हुए नजर आ रही है. वीडियो गीत बेहद खूबसूरत है. वीडियो में सह कलाकारों की भूमिका Culture Crew टीम ने निभाई. वहीं सह कलाकारों ने डांस के जलवे बिखेरे हैं.

यह भी पढे़ं:संजय भंडारी औऱ अनिशा की शानदार जुगलबंदी में नया वीडियो गीत दिल कू चोर हुआ रिलीज, पढ़ें रिपोर्ट।

यदि आपने अभी तक सुरक-सुरक वीडियो गीत नहीं देखा है तो नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें।

हिलीवुड इंडस्ट्री की तमाम हर छोटी-बड़ी खबरों से जुड़ने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें।