पन्नू गुसाईं औऱ शालिनी की जोड़ी स्क्रीन पर हिट, उत्तराखंडी सॉन्ग पधानों की नौनी ने मचाई धूम।

0
172
पन्नू गुसाईं औऱ शालिनी की जोड़ी स्क्रीन पर हिट, उत्तराखंडी सॉन्ग पधानों की नौनी ने मचाई धूम।

उत्तराखंडी म्यूजिक इंडस्ट्री में आए दिन नए वीडियो गीतों का धमाल हो रहा है. हाल ही में हार्दिक फिल्म्स से रिलीज नए वीडियो गीत पधानों की नौनी (Padhano ki nauni) को दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं. वीडियो में पन्नू गुसाईं और शालिनी सुंदरियाल की शानदार जोड़ी नजर आई.

हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films)  हाल ही में उत्तराखंडी दर्शकों के लिए नया वीडियो गीत पधानों की नौनी (Padhano ki nauni) लेकर आया है. इस गीत को दिनेश नेगी और अनिशा रांगड़ ने स्वर दिए हैं. अनिशा उत्तराखंड की युवा गायिका हैं. जिन्होंने कम समय में ही अपनी गायिकी का जादू दर्शकों पर चला दिया है. उनकी गायिकी को दर्शक खूब पंसद करते हैं. और उत्तराखंडी संगीत जगत को उन्होंने कई हिट सॉन्ग भी दिए हैं. बता दें कि पधानों की नौनी गीत की रचना गणेश वीरान द्वारा की गई है. म्यूजिक अमित सागर ने दिया है. वहीं इस गीत के रिलीज होते ही दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया देखने को मिली.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड संगीत जगत में पहाड़ी मैशअप ने मचाई धूम,अब तक यूट्यूब पर 8 लाख व्यूज का आंकड़ा पार।

वीडियो गीत में पन्नू गुसाईं (Pannu Gusain) और शालिनी सुंदरियाल (Shalini Sundriyal) की जोड़ी को कास्ट किया गया है. दोनों ही कलाकारों ने अपने एक्टिंग करियर में काफी सुर्खियां बटोरी हैं. साथ ही उत्तराखंड संगीत और फिल्म इंडस्ट्री के प्रति कई दशकों से समर्पित हैं. पन्नू गुसाईं की बात की जाए तो उन्हें एक्टिंग और डांस में महारथ हासिल है. औऱ हर बार नए-नए अंदाज में अपनी प्रतिभा का बखूबी प्रदर्शन करते हैं. वहीं शालिनी सुंदरियाल ने उत्तराखंडी दर्शकों को अपनी एक्टिंग औऱ अदाओं से प्रभावित किया है. दोनों कलाकार किसी भी तरह के किरदार में ढल जाते हैं. और ऐसे ही कुछ इस वीडियो गीत में देखने को मिला है.

यह भी पढे़ं: सुनील थपलियाल के स्वरों में आया नया वीडियो गीत मैमासू, दर्शकों ने दी जबरदस्त प्रतिक्रिया।

वीडियो का बेहतरीन फिल्माकंन और निर्देशन नागेंद्र प्रसाद ने किया है. नागेंद्र उत्तराखंड इंडस्ट्री के चर्चित निर्देशकों में जाने जाते हैं, साथ ही नए अंदाज में वीडियो का डारेक्शन करते हैं. जो वीडियो को आकर्षक बनाता हैं. ड्रोन वर्क अंकित तिवारी ने किया है. वीडियो को जबरदस्त कोरियोग्राफ अभिषेक भट्ट ने किया है. वहीं संपादन का काम हार्दिक फिल्म्स के अंतर्गत किया गया है. वीडियो का फिल्मांकन और कोरियाग्राफी काबिले तारिफ है.

यह भी पढे़ं: आरूषि निशंक बॉलीवुड में करने जा रही हैं एंट्री, फिल्म तारिणी से करेंगी डेब्यू,पढ़ें रिपोर्ट।

यदि आपने अभी तक पधानों की नौनी (Padhano ki nauni) वीडियो गीत नहीं देखा है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

हिलीवुड इंडस्ट्री की तमाम हर छोटी-बड़ी खबरों से जुड़ने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

Facebook Comments