4 No चक्की वीडियो गीत की शूटिंग हुई पूरी, नीरज डबराल दिखेंगे नए अंदाज में, रिपोर्ट पढ़ें।

0
388
4 No चक्की वीडियो गीत की शूटिंग हुई पूरी, नीरज डबराल दिखेंगे नए अंदाज में, रिपोर्ट पढ़ें।

उत्तराखंड संगीत जगत में नया वीडियो गीत 4 No चक्की(4No Chakki) शामिल होने वाला है. हाल ही में उत्तराखंड की हसीन वादियों में वीडियो गीत की शूटिंग पूरी हो गई है. इस गीत को संजय भंडारी औऱ अनिशा रांगड़ ने आवाज दी है. वीडियो में नीरज और संजोली सिंह की जोड़ी को कास्ट किया गया है. 

यह भी पढ़ें: सुनील थपलियाल के स्वरों में आया नया वीडियो गीत मैमासू, दर्शकों ने दी जबरदस्त प्रतिक्रिया।

उत्तराखंडी युवा गायक संजय भंडारी औऱ गायिका अनिशा रांगड़ की जुगलबंदी में नया वीडियो गीत 4 Noचक्की आने वाला है. हाल ही में इस गीत की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इस गीत म्यूजिक शैलेंद्र शैलू ने दिया है. इस गीत के वीडियो में बतौर अभिनेता नीरज डबराल औऱ अभिनेत्री संजोली सिंह की जोड़ी को कास्ट किया गया है. नीरज ऐसे अभिनेता हैं जो बैक टू बैक वीडियो गीतों में अभिनेता की भूमिका निभा रहे हैं. इनके अभिनय को दर्शक काफी पसंद करते हैं. नीरज और संजोली की जोड़ी पहली बार इस गीत में नजर आएगी. साथ ही सहकलाकारों की भूमिका में पहाड़ी ग्रुप नजर आएंगे.

यह भी पढे़ं: गढ़वाली वीडियो गीत “बागुड़ी” ने मचाई धूम,संजय भंडारी के जबरदस्त अभिनय को दर्शकों ने किया पंसद।

4 Noचक्की गीत के वीडियो का निर्देशन अजय भारती द्वारा किया गया है. सह निर्देशन की भूमिका सतीश आर्य ने निभाई है. वीडियो की शानदार कोरियोग्राफी सीमा भारती द्वारा की गई है. जानकारी के मुताबिक वीडियो की शूटिंग पूरी हो चुकी है. और जल्द ही उत्तराखंडी दर्शकों के लिए यह वीडियो गीत रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढे़ं: दर्शन फर्स्वान के स्वरों में नया फोक सॉन्ग शिव की बरात रिलीज, यूट्यूब पर 1 लाख व्यूज का आंकड़ा पार।

नीरज डबराल इससे पहले कई उत्तराखंडी वीडियो गीतों मेंं बतौर अभिनेता अभिनय कर चुके हैं. दर्शक उनके अभिनय को खूब पसंद करते हैं. डांस मूव्स भी बेहतरीन अंदाज में करते हैं. उत्तराखंड के उभरते हुए युवा कलाकार हैं. जिन्होंने कम समय में ही अपनी प्रतिभाओं का जलवा बिखेरा है.

हिलीवुड इंडस्ट्री की तमाम हर छोटी-बड़ी खबरों से जुड़ने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें।