गढ़वाली वीडियो गीत “बागुड़ी” ने मचाई धूम,संजय भंडारी के जबरदस्त अभिनय को दर्शकों ने किया पंसद।

0
281
गढ़वाली वीडियो गीत

हार्दिक फिल्म्स से हाल ही में नया वीडियो गीत बागुड़ी (Bagudi) रिलीज हुआ है. जिसके रिलीज होते ही दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया देखने को मिली. इस गीत को संजय भंडारी ने आवाज दी है. वीडियो में संजय भंडारी औऱ रविता शाह की जोड़ी को कास्ट किया गया है. दर्शकों ने इस गीत को खूब पंसद किया है.

यह भी पढ़ें: विक्रम और कुलदीप कप्रवाण की जुगलबंदी में नया वीडियो सॉन्ग “जय भोले” रिलीज होते ही वायरल।

हाल ही में नया वीडियो गीत बागुड़ी (Bagudi) रिलीज हुआ. इसके रिलीज होते ही दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया देखने को मिली. बागुड़ी गीत को उत्तराखंड संगीत जगत के चर्चित युवा गायक संजय भंडारी ने आवाज दी है. संजय कई प्रतिभाओं के धनी हैं. गायन के साथ-साथ संजय गीतों की रचना करते हैं. लेकिन अब वह वीडियो में बतौर अभिनेता अभिनय करने लगे हैं. संजय की गायिकी की तो दर्शक पसंद करते ही हैं, लेकिन अब उनके एक्ट के भी दीवाने हो गए हैं. इस गीत की रचना संजय भंडारी ने ही की है. संगीत वी कैश ने दिया है.

यह भी पढे़ं: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की लिखी पुस्तक ‘योर बेस्ट डे इज टूडे’ की पीएम मोदी ने की सराहना।

वीडियो में संजय भंडारी औऱ रविता शाह की जोड़ी को कास्ट किया गया. दोनों कलाकारों की जोड़ी सुंदर लग रही है. संजय का अभिनय जबरदस्त किया है. इस जोड़ी को पहली बार एक साथ इस गीत में देखा गया. जहां एक ओर संजय अपने गीतों से उत्तराखंडी दर्शकों और श्रोताओं को झुमाते थे,वहीं अब वे नए अंदाज में अभिनय करते नजर आ रहे हैं. एक्ट के साथ ही डांस के जलवे भी बिखेर रहे हैं. रविता शाह ने वीडियो में अपने एक्सप्रेशन से जान भर दी है. डांस औऱ अभिनय बड़ी खूबसरती से निभाया है. रविता बंजारन वेशभूषा में खूबसूरत लग रही है. वीडियो में रविता छला खेलती हुई नजर आई. वहीं संजय और रविता की दिल मिल जाते हैं.

यह भी पढ़ें: पिंकी जोशी के स्वरों से सजे जय धारी की मां भजन सुपरहिट,यूट्यूब पर 8 लाख व्यूज पार।

वीडियो में सहकलाकारों की भूमिका में राज सिंह समेत अन्य कलाकार नजर आए. सह कलाकारों ने डांस में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है. बता दें वीडियो का निर्देशन उत्तराखंड के जाने-माने निर्देशक विजय भारती द्वारा किया गया है. बता दें कि विजय भारती अपने हर काम को अलग अंदाज में करते हैं. और हर बार कुछ ना कुछ नया लेकर आते हैं. सह निर्देशन की भूमिका रवि शाह ने निभाई हैं. वीडियो का फिल्माकंन महेश पाल ने किया है.  इसके निर्माता जस पंवार हैं. साथ ही इसके संपादन का काम हार्दिक फिल्म्स के अंतर्गत किया गया है.

इससे पहले इस वीडियो गीत का टीजर रिलीज किया गया था. जिसे दर्शको ने खूब सराहा. औऱ बेहतरीन प्रतिक्रिया यूट्यूब पर देखने को मिली. लेकिन अब पूरा वीडियो आने पर गीत ने धूम मचा दी है. खास कर संजय के अभिनय को लेकर उनके चाहने वालों ने पंसद किया है.

यह भी पढ़ें: प्राची पंवार और मोहित पांडे की जोड़ी चल दगड़िया वीडियो गीत में आई नजर,यूट्यूब पर 1 लाख व्यूज पार।

अगर आपने अभी तक बागुड़ी वीडियो गीत नहीं देखा है तो जल्दी से नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें।

हिलीवुड न्यूज़ पर उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की ख़बरें देखिए हमारे यूट्यूब चैनल पर भी।

Facebook Comments