विक्रम और कुलदीप कप्रवाण की जुगलबंदी में नया वीडियो सॉन्ग “जय भोले” रिलीज होते ही वायरल।

0
834
विक्रम और कुलदीप कप्रवाण की जुगलबंदी में नया वीडियो सॉन्ग

महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर विक्रम कप्रवाण औऱ कुलदीप कप्रवाण के स्वरों में नया वीडियो गीत जय भोले रिलीज हो गया है. जय भोले गीत (Jai bhole) को म्यूजिक वी कैश ने दिया है. यह गीत शानदार है. गीत के रिलीज होते ही यूट्यूब पर वायरल हो गया.

यह भी पढे़ं: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की लिखी पुस्तक ‘योर बेस्ट डे इज टूडे’ की पीएम मोदी ने की सराहना।

उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्री में नया वीडियो गीत जय भोले शामिल हो चुका है. भोलेनाथ के भक्तों के लिए यह गीत महाशिवरात्री के शुभ अवसर पर रिलीज किया गया. औऱ रिलीज होते ही यूट्यब पर यह गीत वायरल हो गया है. इस गीत की रचना नरेंद्र सिंह नेगी द्वारा की गई है. दर्शकों गीत को खूब पसंद किया है, साथ ही विक्रम और कुलदीप कप्रवाण की मधुर आवाज को दर्शकों ने पंसद किया है. इस गीत में कर्णप्रिय म्यूजिक वी कैश ने दिया है.

यह भी पढ़ें: संजय भंडारी औऱ अनिशा की शानदार जुगलबंदी में नया वीडियो गीत दिल कू चोर हुआ रिलीज, पढ़ें रिपोर्ट।

इस गीत के वीडियो का शानदार फिल्मांकन बबलू जंगली और दीपांशु जंगली ने किया है. ड्रोन वर्क दीपांशू जंगली ने संभाला है. वीडियो का निर्देशन अंकुश सकलानी  द्वारा किया गया है. वीडियो की बेहतरीन कोरियोग्राफी अंकुश सकलानी ने की है. वीडियो का फिल्मांकन और निर्देशन जबरदस्त किया गया है. दर्शकों ने कॉमेट बाक्स पर तारीफ की है. इस वीडियो गीत को हेमा नेगी करासी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. विक्रम कप्रवाण औऱ कुलदीप कप्रवाण इसके प्रड्यूसर हैें.

वहीं वीडियो मेंं  योगेश जुयाल और निशा भंडारी की जोड़ी को कास्ट किया गया है. दोनो कलाकार शिव औऱ पार्वती के किरदार में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. साथ ही सहकलाकारों ने अपने-अपने अभिनय की भूमिका को बखूबी निभाया है. योगेश ने शिव के किरदार को बेहतरीन अंदाज में अदा किया है. साथ ही निशा पीले रंग के वस्त्र औऱ रूद्राक्ष की माला पहनी सुंदर लग रही हैं. औऱ सह कलाकार वाद्य यंत्र बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बकरु लीग़े बाघ वीडियो गीत में पन्नु गुसाईं और मनीषा भंडारी की जमी जोड़ी, कॉमेडी का दिखा भरपूर तड़का।

यदि आपने अभी तक जय भोले वीडियो गीत को नहीं देखा है तो अब जरूर देंखें.

हिलीवुड न्यूज़ पर उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की ख़बरें देखिए हमारे यूट्यूब चैनल पर भी।