बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की लिखी पुस्तक ‘योर बेस्ट डे इज टूडे’ की पीएम मोदी ने की सराहना।

0
381
बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की लिखी बुक 'योर बेस्ट डे इज टूडे' की पीएम मोदी ने की सराहना।

अभिनेता अनुपम खेर की नवीनतम पुस्तक योर बेस्ट डे इज टूडे (‘Your Best Day Is Today’ ) की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सराहना की. अनुपम खेर ने पोस्ट में कहा कि “मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं और विनम्र महसूस करता हूं कि आपने वास्तव में मेरे किताब के लिए समय निकाला.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड आपदा: जुबिन नौटियाल ने सीएम त्रिवेंद्र रावत को सौंपा 13 लाख का चेक, पीड़ितों की होगी मद्द।

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की नई पुस्तक योर बेस्ट डे इज टूडे (‘Your Best Day Is Today’ ) की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सराहना की. उन्होंने अनुपम खेर की तारिफ पत्र में कहा कि पुस्तक बेहद सामयिक है और चुनौतियों के बीच सकारात्मकता का संदेश देती है. उन्होंने कहा कि दुनिया में भारत औऱ भारतीयों की महत्ता दिनोंदिन बढ़ती जाएगी. पुस्तक में अनुपम खेर के अनुभव पर आधारित कोरोना काल में निजी रिश्तों की गर्माहट और उनकी अहमियत का उल्लेख है.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड संगीत जगत में पहाड़ी मैशअप ने मचाई धूम,अब तक यूट्यूब पर 8 लाख व्यूज का आंकड़ा पार।

जहां अुनपम खेर ने कहा कि पीएम मोदी के पत्र को प्राप्त करके सम्मानित औऱ विन्रम करता हूं. साथ ही उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा कि माननीय प्रदानमंत्री नरेंद्र मोदीजी का मेरी किताब योर बेस्ट डे इज टूडे के बारे में खूबसूरत उदार और गर्मजोशी  भरे फत्र के लिए धन्यवाद.यह वास्तव में मेरे दिल को छू गया. उन्होंने आगे लिखा क आपने वास्तव में मेरे किताब के लिए समय निकाला. हमारे पीएम के रूप में आपके साथ मुझे विश्वास है कि भारत बहुत ज्लद दुनियता का जगतगुरू होगा. आशा करता हूं कि आप वर्षों तक हमारा नेतृत्व करते रहें. मेरी मां, आपकी सबसे बड़ा प्रशंसक आपको आशीर्वाद भेजती है! धन्यवाद आप एक बार फिर से सर! आपका पत्र मेरा खजाना है.

यह भी पढे़ं: हार्दिक फिल्म्स ने किया बुडड़ी का टीजर आउट, दर्शकों को पूरी वीडियो गीत का बेसब्री से इंतजार,पढ़ें रिपोट।

अभिनेता अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री द्वारा हस्ताक्षरित पत्र भी साझा किया. खेर की किताब पढ़ने के बाद यह पत्र प्रधानमंत्री ने भेजा है. पत्र में लिखा है, “अनुपम खेर जी, मुझे आपकी पुस्तक ‘योर बेस्ट डे इज टुडे’ प्राप्त करने में खुशी हुई.

यह एक सामयिक पुस्तक है जो पिछले वर्ष के हालिया घटनाक्रमों को देखते हुए लिखी गई है. साथ ही उन्होंने लिखा, “कोविड-19 महामारी के दौरान आपके विचारों और अनुभवों के इस संकलन के लिए हार्दिक बधाई. मैं आपकी पुस्तक की सफलता की कामना करता हूं और आशा करता हूं कि पाठकों को इसे पढ़ने में आनंद आएगा.”