उत्तराखंड संगीत जगत में पहाड़ी मैशअप ने मचाई धूम,अब तक यूट्यूब पर 8 लाख व्यूज का आंकड़ा पार।

0
167
उत्तराखंड संगीत जगत में पहाड़ी मैशअप ने मचाई धूम,अब तक यूट्यूब पर 8 लाख व्यूज का आंकड़ा पार।

उत्तराखंड में इन दिनों जितेंद्र तोमक्याल के कुमाऊंनी वीडियो गीत पहाड़ी मैशअप ने धूम मचाई हुई है. वीडियो में नीरज डबराल, सीमा भारती और निकिता बहुगुणा की शानदार जोड़ी नजर आई. विक्की जुयाल ने इसे संगीत से सजाया है.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड संगीत जगत में होने वाला है तीन नए वीडियो गीतों का धमाका,आप भी जानें कौन से हैं गीत।

कुमाऊंनी गायक जितेंद्र तोमक्याल(Jitendra Singh Tomkyal) के स्वरों से सजा वीडियो गीत पहाड़ी मैशअप (Pahadi Mashup) के रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों ने इसे खूब प्यार दिया. इस गीत को विक्की जुयाल ने संगीत से सजाया है. बता दें कि इस गीत का ऑडियो वर्जन भी सुपरहिट रहा. लेकिन अब इसका वीडियो वर्जन भी धूम मचा रहा है. यूट्यूब पर इस वीडियो ने 8 लाख से अधिक व्यूज बटोर लिए हैं. नीरज, सीमा और निकिता की जोड़ी ने धमाकेदार अभिनय और डांस से दर्शको को पहाड़ी मैशअप गीत को  देखने के लिए मजबूर कर दिया है. यही नहीं दर्शकों ने इस वीडियो के शॉट वीडियो बनाकर इसकी लोकप्रियता को बरकरार रखा है.

यह भी पढे़ं: हार्दिक फिल्म्स से वीडियो गीत बागुड़ी का टीजर ऑउट,संजय भंडारी और राविता की जोड़ी स्क्रीन पर हिट।

गीत के वीडियो का फिल्मांकन अरूण फरासी ने बेहद शानदार अंदाज में किया है. संपादन का कार्यभार नागेंद्र प्रसाद ने संभाला है. वीडियो के फिल्मांकन के साथ-साथ वीडियो का निर्देशन भी अरूण फरासी द्वारा किया गया है. इस वीडियो की शूटिंग उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में की गई है. औऱ इस खूबसूरती को अरूण ने निर्देशन और फिल्मांकन कर वीडियो के माध्यम से दर्शकों को दिखाई है. साथ ही नागेंद्र के बेहतरीन संपादन ने वीडियो को आकर्षक बना दिया है.

यह भी पढे़ं: मेरो लहंगा 2 नए अंदाज में रिलीज,नीरज डबराल औऱ सीमा भारती की जोड़ी ने एक बार फिर मचाया बवाल।

वीडियो में नीरज डबराल, सीमा भारती औऱ निकिता बहुगुणा की हिट जोड़ी नजर आई. नीरज अब उत्तराखंड के जाने-माने एक्टर की लिस्ट मे शामिल हो गए हैं. इन दिनों नीरज काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं, वह एक के बाद एक नए वीडियो सॉन्ग में नजर आ ही जाते हैं. वहीं सीमा भारती और निकिता अपनी अदाओं से दर्शकों को दीवाना बना देती है. दोनों अभिनेत्रियां भी आए दिन नए वीडियो गीतों में दिखाई देती हैं. वहीं तीनों अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय का बखूबी प्रदर्शन किया है. गीत के शब्दों को अपने अभिनय में निभाया है, साथ ही डांस स्टेप को बेहतरीन तरीके से किया है. वीडियो में सहकलाकारों ने भी अपनी भूमिका को महत्वपूर्ण बना कर डांस के जलवे बिखेरे हैं. दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया है. सभी जोड़ियां पहली बार एक साथ स्क्रीन पर नजर आई है. औऱ दर्शकों ने इन्हें पंसद किया है.

यह भी पढे़ं:संजय भंडारी का न्यू डीजे सॉन्ग कॉकटेल पार्टी,संजू सिलोड़ी और अजय सोलंकी की जोड़ी ने शादी में मचाया बवाल। 

यदि आपने वीडियो गीत पहाड़ी मैशअप अब तक नहीं देखा,तो यूट्यूब पर देख सकते हैं.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Facebook Comments