उत्तराखंड संगीत जगत में होने वाला है तीन नए वीडियो गीतों का धमाका,आप भी जानें कौन से हैं गीत।

0
803
उत्तराखंड संगीत जगत में होने वाला है तीन नए वीडियो गीतों का धमाका,आप भी जानें कौन से हैं गीत।

उत्तराखंड संगीत जगत में एक के बाद एक नए वीडियो गीतों का धमाका होने वाला है. हाल ही में भूमली बॉद, हिमाचली नॉटी नॉन स्टॉप औऱ गढ़वाली तेरा नखरा वीडियो गीतों की शूटिंग पूरी हो गई है. गीतों के वीडियो की शूटिंग नागेंद्र प्रसाद के दिशा-निर्देशन में की गई है.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड के पारंपरिक वाद्य यंत्र कलाकारों के लिए जल्द आयोजित होगी प्रतियोगिता, पढे़ं रिपोर्ट।

उत्तराखंडी दर्शकों के मनोरंजन के लिए अब नए वीडियो गीतों का धमाका होने वाला है. हाल ही में तीन नए वीडियो गीतों की शूटिंग पूरी हो चुकी है. जिनमें जौनसारी हारूल भूमली बॉद गीत, हिमाचली नॉटी नॉन स्टॉप औऱ  तेरा नखरा गढ़वाली वीडियो गीत हैं. हारूल जौनसार के पारंपरिक गीतों में से एक है. इसकी तर्ज पर भूमली बॉद गीत तैयार किया गया है. यानि इस बार तीन गीत वो भी अलग-अलग फ्लेवर और अंदाज में देखने को मिलेगें.

यह भी पढे़ं: हार्दिक फिल्म्स से वीडियो गीत बागुड़ी का टीजर ऑउट,संजय भंडारी और राविता की जोड़ी स्क्रीन पर हिट।

बता दें कि भूमली बॉद गीत को गायक प्रकाश माही औऱ मंजू रानी ने स्वर दिए हैं. संगीत से संजय राणा ने सजाया है. इस गीत के वीडियो में अभिनेता अभिषेक और अभिनेत्री तन्नू नेगी की जोड़ी नजर आएगी. साथ ही दूसरे हिमाचली नॉटी नॉन स्टॉप वीडियो सॉन्ग में करन औऱ तन्नू की जोड़ी को कास्ट किया गया है. इस गीत को अभिनय के साथ-साथ स्वर भी करन ने दिए हैं. वहीं गढ़वाली वीडियो सॉन्ग तेरा नखरा में अजय सोलंकी और दुर्गासागर की जोड़ी नजर आएगी. इस गीत को संजीत राज और अनीषा रांगड ने आवाज दी है. संगीत से संजय राणा ने सजाया है.

यह भी पढे़ं: पिंकी जोशी के स्वरों से सजे जय धारी की मां भजन सुपरहिट,यूट्यूब पर 8 लाख व्यूज पार।  

गीतों के वीडियो का फिल्माकंन औऱ निर्देशन का कार्यभार उत्तराखंड के जाने-माने निर्देशक नागेंद्र प्रसाद द्वारा किया गया है. इसका निर्माण साज स्टुडियो के अंतर्गत किया गया है. साथ ही इनकी शूटिंग उत्तराखंड के जौनसार, चकराता औऱ विकासनगर की हसीन वादियों में की गई है. गीत के वीडियो में आपको खूबसूरत वादियो का दृश्य दिखाई देगा. लेकिन दर्शकों को थोड़ा इतंजार करना होगा.

यह भी पढ़ें: गढ़वाली डीजे सॉन्ग बुडड़ी की उत्तरकाशी में शूटिंग जारी,उत्तराखंड के कई सितारे आए नजर,पढ़ें रिपोर्ट।

हिलीवुड न्यूज़ पर उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की ख़बरें देखिए हमारे यूट्यूब चैनल पर भी।