पिंकी जोशी के स्वरों से सजे जय धारी की मां भजन सुपरहिट,यूट्यूब पर 8 लाख व्यूज पार।

0
569
पिंकी जोशी के स्वरों से सजे जय धारी की मां भजन सुपरहिट,यूट्यूब पर 8 लाख व्यूज पार।

उत्तराखंडी सुपरहिट भजनों में सुपरहिट जय धारी मां भजन भी शामिल हो गया है. यह भजन दर्शकों की पंसद बन चुका है. यूट्यूब पर 8 लाख से अधिक व्यूज भजन ने बटोर लिए हैं. इस भजन को गायिका पिंकी जोशी ने स्वर दिए हैं. 

यह भी पढे़ं: संजय भंडारी औऱ अनिशा की शानदार जुगलबंदी में नया वीडियो गीत दिल कू चोर हुआ रिलीज, पढ़ें रिपोर्ट।

जय धारी मां भजन को मां ज्वाल्पा म्यूजिक के बैनर तले रिलीज किया गया था. दर्शकों ने इस गीत को खूब प्यार दिया औऱ यूट्यूब पर इस भजन ने 8 लाख से अधिक व्यूज का आकंड़ा पार कर लिया है. गायिका पिंकी जोशी ने अपनी मधुर आवाज में इस भजन के शब्दों को पिरोया है. संगीत से जयराज ने सजाया है. म्यूजिक संयोजक का काम दलीप रावत ने संभाला है. इस गीत को रिकॉर्ड संजीव दादा द्वारा किया गया है. भजन में मां धारी देवी के विषय में विस्तृत वर्णन किया गया है. मां के अनेकों रूपों का वर्णन किया गया है. मधुर स्वर और कर्णप्रिय संगीत ने इस भजन को मनमोहक बना दिया है.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंडी दर्शकों की पहली पंसद बना वीडियो गीत राजुला रे, यूट्यूब पर बटोरे 4 लाख व्यूज,पढ़ें रिपोर्ट।

वीडियो में उत्तराखंड के पारंपरिक वाद्य यंत्रों का प्रयोग किया गया है. साथ ही देवी की डोली नाचते हुए औऱ भक्तों को आशीर्वाद देते हुए दिखाई गई है. दर्शकों ने इस वीडियो के माध्यम से मां के दर्शन किए. बता दें वीडियो का फिल्मांकन रिंकू सिंह द्वारा किया गया है. इस गीत के वीडियो में मां धारी देवी के मंदिर को दर्शाया गया है. यह भजन हमारे देवी-देवताओं का स्मरण कराता है. यह गीत हृदय को छू लेने वाला है. दर्शक इस वीडियो भजन में ही मां धारी देवी के दर्शन कर सकते हैं. इसके प्रोडक्शन मैनेजर करन नेगी रहे. औऱ प्रोडक्शन हेड बालकृष्ण थपलियाल हैं.

यह भी पढ़ें: देहरादून की हसीन वादियों में बागुड़ी वीडियो गीत की शूटिंग जारी, मुख्य भूमिका में होंगे संजय भंडारी।

प्रोडक्शन मेनेजर मोहन बिष्ट(माही ) हैं. साथ ही निर्माता संदीप थपलियाल (सैंडी),सह निर्माता सरोज रावत हैं.इस वीडियो गीत के संपादन का काम आशू राणा ने संभाला है. वहीं मां ज्वाल्पा म्यूजिक ने सुशील जोशी, कविता जोशी, आशा उनियाल, पूजा जोशी, अनिता जोशी, मदन मोहन थपलियाल, आंचल भट्ट, उदय ममगांई राठी, राजेंद्र नेगी, अंकित थपलियाल, बिजेन्द्र उनियाल, और सुनीता उनियाल का विशेष आभार व्यक्त किया है.

यह भी पढे़ं: दर्शन फर्स्वाण के नये वीडियो गीत झुमकी बना दर्शकों की पसंद,आकाश औऱ दीक्षा की जोड़ी ने मचाया धमाल।

यदि आपने अभी तक जय धारी की मां भजन नहीं सुना है तो यहां नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें,भजन का आनंद लें।

हिलीवुड न्यूज़ पर उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की ख़बरें देखिए हमारे यूट्यूब चैनल पर भी।