संजय भंडारी औऱ अनिशा की शानदार जुगलबंदी में नया वीडियो गीत दिल कू चोर हुआ रिलीज, पढ़ें रिपोर्ट।

0
166
संजय भंडारी औऱ अनिशा की शानदार जुगलबंदी में नया वीडियो गीत दिल कू चोर हुआ रिलीज, पढ़ें रिपोर्ट।

कहीं आपके दिल का भी तो नहीं है कोई चोर। जी हां दिल को चुराने वाला शानदार वीडियो गीत दिल कू चोर (DIL KU CHOR) को दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं. गीत को संजय भंडारी औऱ अनिशा रांगड़ ने आवाज दी है. असामी धुन की तर्ज पर इस गीत को संगीत दिया गया है.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंडी दर्शकों की पहली पंसद बना वीडियो गीत राजुला रे, यूट्यूब पर बटोरे 4 लाख व्यूज,पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड संगीत जगत में अपने गीतों से धूम मचाने वाले युवा गायक संजय भंडारी और युवा गायिका अनीशा रांगड़ की जबरदस्त जुगलबंदी में नया वीडियो गीत दिल कू चोर (DIL KU CHOR) रिलीज हुआ है. इस गीत की रचना संजय भंडारी द्वारा की गई है. संजय गायन के साथ-साथ लेखन शैली में भी निपूर्ण हैं. औऱ युवा दर्शकों की पंसद को बहुत अच्छे से जानते हैं. उन्होंने कई गीतों को आवाज दी है. औऱ कई गीत सुपरहिट भी रहे हैं. जिनमें से गजरा, बेडागर्क समेत इन दिनों संजय का कॉकटेल पार्ट वीडियो गीत खूब धूम मचा रहा है. जिसने कुछ ही समय में 2 लाख व्यूज बटोर लिए हैं. इसके अलावा अनिशा बेहतरीन गायिका है. उन्होंने भी उत्तराखंड इडंस्ट्री के कई गीतों को आवाज दी है. इनकी मधुर आवाज को दर्शक पंसद करते हैं.  दिल कू चोर गीत को संगीत वी कैश ने दिया है. लयबद्ध सुभाष पांडे ने दिया है.

यह भी पढ़ें: बकरु लीग़े बाघ वीडियो गीत में पन्नु गुसाईं और मनीषा भंडारी की जमी जोड़ी, कॉमेडी का दिखा भरपूर तड़का।

वीडियो में राजेंद्र चौहान औऱ रूपा गुसाईं की जोड़ी मुख्य भूमिका में नजर आई. इस जोड़ी को पहली बार इस गीत में देखा जा रहा है. दोनों कलाकारों ने अपने अभिनय को बखूबी निभाया है. रूपा ने कई उत्तराखंडी गीतों में अभिनेत्री की भूमिका निभाई है. इस गीत के वीडियो में दोनों कलाकारों की कैमस्ट्री जमी हुई नजर आई. एक्सप्रेशन भी दोनों के बेहचरीन लग रहे हैं. इस वीडियो का शूटिंग उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल, खासपट्टी जामणीखाल औऱ चंद्रबदनी की हसीन वादियो में की गई है. इस वीडियो में उत्तराखंड की प्राकृतिक खूबसूरती को दिखाया गया है.

यह भी पढ़ें: काजल कु टिक्कू वीडियो गीत रिलीज होते ही वायरल,आकाश, नताशा की जोड़ी स्क्रीन पर हिट।

वीडियो का खूबसूरत निर्देशन संजब सिलोड़ी द्वारा किया गया है. फिल्मांकन और संपादन का कार्यभार देवेंद्र नेगी ने संभाला है. जितना बेहतरीन यह गीत है. उतना ही खूबसूरत इस वीडियो का फिल्माकंन किया गया है. इस वीडियो गीत को संजय भंडारी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. गीत के रिलीज होते ही दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिली. वीडियो गीत काफी बेहतरीन है. सच में दिल को चुराने वाला है.

यह भी पढे़ं: देहरादून की हसीन वादियों में बागुड़ी वीडियो गीत की शूटिंग जारी, मुख्य भूमिका में होंगे संजय भंडारी।

यदि आपने अभी तक दिल कू चोर वीडियो गीत नहीं देखा है तो अब नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें।

हिलीवुड जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

Facebook Comments