उत्तराखंडी दर्शकों की पहली पंसद बना वीडियो गीत राजुला रे, यूट्यूब पर बटोरे 4 लाख व्यूज,पढ़ें रिपोर्ट।

0
83
उत्तराखंडी दर्शकों की पहली पंसद बना वीडियो गीत राजुला रे, यूट्यूब पर बटोरे 4 लाख व्यूज,पढ़ें रिपोर्ट।

नए साल में हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले रिलीज हुए गढ़वाली वीडियो सॉन्ग राजुला रे को दर्शको की पंसद ने सुपरहिट गीतों की लिस्ट में शामिल कर दिया है. कुछ ही महीनों में इस गीत ने यूट्यूब पर 4 लाख व्यूज का आंकड़ा पार लिया है. धनराज शौर्य ने इस गीत को स्वरों से सजाया है. 

यह भी पढे़ं: देहरादून की हसीन वादियों में बागुड़ी वीडियो गीत की शूटिंग जारी, मुख्य भूमिका में होंगे संजय भंडारी।

उत्तराखंड संगीत जगत में अपने अलग अंदाज की गायिकी के लिए पहचाने रखने वाले गायक धनराज शौर्य की आवाज में रिकॉर्ड गीत राजुला रे को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. अब तक इस गीत ने यूट्यूब पर 4 लाख व्यूज बटोर लिए हैं. इस गीत को संगीत संजय राणा ने दिया है. धनराज द्वारा इस गीत की रचना की गई है. साथ उन्होंने बेहतरीन शब्दों को गीत में पिरोया है. उत्तराखंडी संगीत में कम वक्त में ही धनराज में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है. हार्दिक फिल्म्स के अंतर्गत इस वीडियो गीत को रिलीज किया गया.

यह भी पढ़ें: पम्मी नवल का गीत जुग जुग बतला रहा अमर प्रेम की गाथा,आप भी देखें। 

वीडियो में युवा अभिनेता आकाश नेगी और अभिनेत्री शुभांगी देवली की बेहतरीन जोड़ी नजर आई. दोनों कलाकार एक साथ खूबसूरत लग रहे हैं. बता दें इससे पहले आकाश ने कई उत्तराखंडी गीतों में अभिनय किया है. जिनमें से हिरणी सी चाल और तेरा खातिर जैसे कई गीत हैं. दर्शक इनके अभिनय को खूब पसंद करते हैं. अभिनय के साथ-साथ आकाश को डांस में महारथ हासिल है. वह कठिन से कठिन डांस स्टेप भी बड़ी आसानी से कर लेते हैं. युवा दर्शक इनके डांस के दीवाने हैं.  वहीं शुभांगी एक बेहतरीन अदाकारा हैं. जो अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में राज करती हैं. इस वीडियो में वह पारंपरिक वेशभूषा और कुमाऊंनी पिछोड़े में खूबसूरत लग रही है. साथ ही दोनों कलाकारों के डांस मूव्स मैच करते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढे़ं: पवनदीप राजन के हाय तेरो मिजाता वीडियो गीत का पोस्टर रिलीज,ऑडियो भी रहा सुपरहिट,पढे़ं रिपोर्ट।

वीडियो का शानदार फिल्माकंन औऱ निर्देशन चर्चित निर्देशक नागेंद्र प्रसाद द्वारा किया गया है. राजुला रे वीडियो की कोरियोग्राफी औऱ ड्रोन वर्क अरूण फरासी ने किया है. निर्देशन, फिल्माकंन के साथ-साथ वीडियो के संपादन का काम नागेंद्र प्रसाद ने संभाला है. नागेंद्र प्रसाद अपने हर एक काम को प्रोफेशनल तरीके से करते हैं. दर्शक उनके काम को काफी पसंद करते हैं. दर्शकों ने सुन्दर अभिनय और वीडियो क्रिएशन की सराहना की है. यूट्यूब पर दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. इस को जस पंवार द्वारा प्रड्यूस किया गया है.

यह भी पढ़ें: इंदर आर्य का मेरो लहंगा 2 वीडियो गीत बना दर्शकों की पंसद, यूट्यूब समेत सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम।

यदि आपने अभी तक राजुला रे वीडियो गीत नहीं देखा है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें.

 

हिलीवुड जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

 

Facebook Comments