देहरादून की हसीन वादियों में बागुड़ी वीडियो गीत की शूटिंग जारी, मुख्य भूमिका में होंगे संजय भंडारी।

0
देहरादून की हसीन वादियों में बागुड़ी वीडियो गीत की शूटिंग जारी, मुख्य भूमिका में होंगे संजय भंडारी।
उत्तराखंड संगीत जगत में नए गीतों की शूटिंग लगातार जारी है. हाल ही में संजय भंडारी के वीडियो गीत बागुड़ी (Bagudi) की शूटिंग जारी है. देहरादून की हसीन वादियों में  शूटिंग चल रही है.  वीडियो का निर्माण विजय भारती के निर्देशन में किया जा रहा है.
यह भी पढे़ं: बुडड़ी वीडियो गीत कॉमेडी फ्लेवर में रिलीज,पन्नू गुसाईं औऱ पूजा काला की जोड़ी ने जमाया रंग।
राजधानी की खूबसूरत वादियो में वीडियो गीत बागुड़ी (Bagudi) की शूटिंग जारी है. इस गीत को युवा गायक संजय भंडारी ने आवाज दी है. बता दें संजय भंडारी दर्शकों की पंसद को भली-भांति जानते हैं. इससे पहले भी संजय ने कई उत्तराखंडी गीतों को आवाज दी है. जो सुपरहिट भी हुए हैं. जिनमें से गजरा, बेड़ा गर्क जैसे कई गीत हैं. संजय कई प्रतिभाओं के धनी हैं. वह गायन के साथ-साथ गीतों की रचना भी करते हैं.
यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में धूम मचाने वाला वीडियो गीत गजरा सुपरहिट,कम समय में यूट्यूब पर मिलियन व्यूज पार, पढ़ें रिपोर्ट।
गीत के वीडियो में संजय भंडारी औऱ रविता शाह की जोड़ी मुख्य भूमिका में नजर आएगी.  यह जोड़ी पहली बार इस गीत में नजर आएगी. वीडियो के निर्देशन का काम उत्तराखंड के चर्चित निर्देशक विजय भारती के दिशा-निर्देशन में किया जा रहा है. विजय हर बार गीतों को नए अंदाज में निर्देशित करते हैं. उनका स्टाइल ही अलग है. बागुड़ी गीत का वीडियो निर्माण हार्दिक फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है. इसके प्रड्यूसर जस पंवार हैं.
यह भी पढे़ं: झुम्पा कैल तोड़ा गढ़वाली गीत रिलीज, बाल कलाकारों अपने हुनर से जीता दर्शकों का दिल, पढ़ें रिपोर्ट।

हमारी अन्य ख़बरें अब यूट्यूब पर भी देखिए सभी ख़बरें देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक से जुड़िए। 

Exit mobile version