दिल्ली में मां धारी देवी डोली यात्रा कार्यक्रम का हुआ आयोजन, आप भी करें मां धारी देवी के दर्शन।

0
754
दिल्ली में मां धारी देवी डोली यात्रा कार्यक्रम का हुआ आयोजन, बालकृष्ण थपलियाल समेत कार्यकर्ता रहे मौजूद।

दिल्ली के पुष्प विहार में मां धारी देवी डोली यात्रा कार्यक्रम समारोह का आयोजन किया गया. आचार्य श्रित सुंदरियाल महाराज के सानिध्य में कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया. मां ज्वाल्पा म्यूजिक टीम भी मौजूद रही. 

यह भी पढे़ं: बुडड़ी वीडियो गीत कॉमेडी फ्लेवर में रिलीज,पन्नू गुसाईं औऱ पूजा काला की जोड़ी ने जमाया रंग।

आचार्य श्रित सुंदरियाल के सानिध्य में मां धारी के अभिनन्दन समारोह का आयोजन दिल्ली में किया गया है. इस अवसर पर सामाजिक विभूतियों  एवं मां ज्वाल्पा म्यूजिक की समस्त टीम ने मां धारी का आशीर्वाद लिया. वहीं कार्यक्रम के दौरान मां ज्वाल्पा म्यूजिक के प्रोडक्शन हैड बालकृष्ण थपलियाल ने कहा कि पूरी टीम की तरफ से कार्यक्रम के आयोजकों को धन्यवाद किया. साथ ही मां धारी देवी का आशीर्वाद लिया.

यह भी पढे़ं: मां ज्वाल्पा म्यूजिक के बैनर तले ऑडियो गीत हिट घूमी ऊला रिलीज,दर्शकों ने दी बेहतरीन प्रतिक्रिया।

वीडियो में भक्ति से परिपूर्ण भजन के माध्यम से मां धारी देवी की डोली यात्रा को विस्तृत रूप से दर्शाया गया है. सभी भक्तगण मां के दर्शन के लिए पहुंचे. साथ ही मां के लिए चढ़ावा भक्त जनों ने चढाया. इसके अलावा मां ज्वाल्पा म्यूजिक के हैड ने सुरेंद्र रावत, गीता रावत एवं सुनीता गुसाईं का धन्यवाद किया. साथ ही कार्यक्रम में बतौर अतिथि संजय शर्मा दरमोडा मौजूद रहे. उन्होंने इस यात्रा से सम्बंधित जन सन्देश दिया व माँ धारी से समस्त जनमानस के लिए खुशहाली की कामना की.
अनेक सामाजिक सेवाधर्म निभाने वाले जनो ने माँ का आशीष लिए व अपने घर परिवारों के लिए सुखी जीवन व उज्जवल भविष्य की कामना की.

यह भी पढे़ं: मां ज्वाल्पा म्यूजिक के अंतर्गत जय धारी की मां भजन बना दर्शकों की पंसद, यूट्यूब पर अब तक 7 लाख व्यूज पार।

मां धारी देवी डोली यात्रा का आनंद लीजिए।

हिलीवुड जगत की अन्य ख़बरें यूट्यूब के माध्यम से देखने के लिए सब्सक्राइब जरूर कर लें.