बुडड़ी वीडियो गीत कॉमेडी फ्लेवर में रिलीज,पन्नू गुसाईं औऱ पूजा काला की जोड़ी ने जमाया रंग।

0
632
बुडड़ी वीडियो गीत कॉमेडी फ्लेवर में रिलीज,पन्नू गुसाईं औऱ पूजा काला की जोड़ी ने जमाया रंग।

उत्तराखंडी दर्शकों के लिए खुशखबरी हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले नया वीडियो गीत बुडड़ी रिलीज हो गया है. इस गीत को राजटाइगर और प्रियंका पंवार ने स्वर दिए हैं. वीडियो में पन्नू गुसाईं और पूजा काला की शानदार जोड़ी स्क्रीन पर नजर आई.  

यह भी पढे़ं: आरती सकलानी के स्वरों से सजे गीत ठंडो पाणी का टीजर रिलीज,एक बार फिर जमी नागेंद्र प्रसाद और साक्षी की जोड़ी।

उत्तराखंड संगीत जगत में अपनी गायिकी के लिए शुमार युवा गायक राज टाइगर और गायिका प्रियंका पंवार की आवाज में रिकॉर्ड गीत बुडड़ी (Budari) का पूरा वीडियो हार्दिक फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस से रिलीज हो गया है. इस गीत की रचना राज टाइगर द्वारा की गई है. संगीत से वीकैश ने सजाया है.राज टाइगर काफी प्रतिभाओं के धनी है. और यह प्रतिभाएं उनके गीतों दिखाई देती है. गीतों की रचना, गायन के साथ-साथ गीतों में रैप का तड़का भी लगाते हैं. इनके सभी गीतों को दर्शक दीवाने हैं. औऱ राज के गीतों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. पहाड़ी गीतों में रैप के तड़के से राज टाइगर युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं,वहीं गायिका प्रियंका पंवार गढ़वाली गीतों में अपनी मधुर आवाज से दर्शकों के बीच लोकप्रिय हैं.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड में धूम मचाने वाला वीडियो गीत गजरा सुपरहिट,कम समय में यूट्यूब पर मिलियन व्यूज पार, पढ़ें रिपोर्ट।

वीडियो में पन्नू गुसाईं औऱ पूजा काला की जोड़ी नजर आई. दोनों कलाकारों ने अपने किरदार को शानदार औऱ कॉमेडी अंदाज में प्रस्तुत किया है. पन्नू गुसाईं अपने अभिनय के लिए उत्तराखंड इंडस्ट्री में जाने जाते है. पन्नू गुसाईं कई दशकों से उत्तराखंड संगीत और फिल्म जगत के प्रति समर्पित हैं. उन्होंने इससे पहले कई गढ़वाली गीतों में अभिनय की भूमिका अदा की है. वहीं पूजा ने शानदार अभिनय के साथ-साथ नेचुरल एक्सप्रेशन दिए. जो दर्शकों के दिलों को भा रहे हैं. वीडियो गीत में पति-पत्नी के बीच के संवाद को दर्शाया है. मजेदार,हास्यप्रद नोक-झोंक को दिखाया गया है.

यह भी पढे़ं: आरती सकलानी के स्वरों से सजे गीत ठंडो पाणी का टीजर रिलीज,एक बार फिर जमी नागेंद्र प्रसाद और साक्षी की जोड़ी।

वीडियो का शानदार फिल्मांकन नागेंद्र प्रसाद ने किया है. हार्दिक फिल्म्स के अंतर्गत सचिन शर्मा(गुरू) द्वारा संपादन का काम किया गया है. वीडियो का  निर्देशन राज टाइगर ने खूबसूरत और बेहतरीन अंदाज में किया है. गीत के वीडियो में पन्नू गुसाईं औऱ पूजा काला ने बुड्या और बुडड़ी की भूमिका निभाई है. जहां पन्नू शादी में जाने के लिए पूजा को टोपी धोने को कहते हैं. लेकिन पूजा को मिटिंग के लिए जाना होता है. आगे क्या होता है ये जानने के लिए आपको वीडियो गीत को अंत तक देखना होगा.

यह भी पढ़ें: प्राची पंवार और मोहित पांडे की जोड़ी चल दगड़िया वीडियो गीत में आई नजर,यूट्यूब पर 1 लाख व्यूज पार।

यदि आपने अभी तक धमाकेदार बुडड़ी वीडियो गीत नहीं देखा है तो नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें।

हिलीवुड जगत की अन्य ख़बरें यूट्यूब के माध्यम से देखने के लिए सब्सक्राइब जरूर कर लें.