आरती सकलानी के स्वरों से सजे गीत ठंडो पाणी का टीजर रिलीज,एक बार फिर जमी नागेंद्र प्रसाद और साक्षी की जोड़ी।

0
96
आरती सकलानी के स्वरों से सजे गीत ठंडो पानी का टीजर रिलीज,एक बार फिर जमी नागेंद्र प्रसाद और साक्षी की जोड़ी।

उत्तराखंडी गायक आरती सकलानी की आवाज में रिकॉर्ड वीडियो गीत ठंडो पाणी (Thando Pani) का टीजर रिलीज हो गया है. नागेंद्र प्रसाद और साक्षी शर्मा की जोड़ी एक बार फिर इस गीत के प्रोमो में नजर आई. इस गीत को अमित वी कपूर ने सजाया है. 

यह भी पढे़ं: इंदर आर्य का मेरो लहंगा 2 वीडियो गीत बना दर्शकों की पंसद, यूट्यूब समेत सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम।

हाल ही में नया वीडियो गीत ठंडो पाणी (Thando Pani) का टीजर रिलीज हो गया है. इस गीत को गायिका आरती सकलानी (Arti Saklani) ने स्वर दिए हैं. संगीत से अमित वी कपूर ने सजाया है. इससे पहले आरती सकलानी ने कई गढ़वाली गीतों को आवाज दी है. गीत के गायन के साथ-साथ इसकी रचना भी आरती सकलानी द्वारा की गई है. आरती कई प्रतिभाओं की धनी हैं. गायन के अलावा वह गीत के लेखन का कार्य भी करती हैं.साथ ही अपनी मधुर आवाज का जादू श्रोताओं पर करती हैं. वहीं अमित वी कपूर अपने संगीत से गीतों में जान भर देते हैं.

यह भी पढ़ें: झुम्पा कैल तोड़ा गढ़वाली गीत रिलीज, बाल कलाकारों अपने हुनर से जीता दर्शकों का दिल, पढ़ें रिपोर्ट।

इस गीत के प्रोमो में एक बार फिर नागेंद्र प्रसाद और साक्षी शर्मा की जोड़ी नजर आई. इससे पहले इस जोड़ी को मोन हीरा वीडियो गीत में देखा जा चुका है. इस जोड़ी को दर्शको ने खूब पसंद किया है. वहीं इस प्रोमो में दोनों कलाकारों की जोड़ी अच्छी लग रही है. इसके अवाला दोनों कलाकार ने अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है. नागेंद्र प्रसाद उत्तराखंड संगीत में चर्चित कलाकारों में गिने जाते हैं.

यह भी पढ़ें: स्याली शिल्पा गढ़वाली गीत रिलीज, नागेंद्र और रश्मि सिंह की जोड़ी स्क्रीन पर आई नजर।

प्रोमो का फिल्मांकन सोनी कोठियाल ने किया है. संपादन का काम नागेंद्र प्रसाद ने किया है. मैनेजमेंट राजलक्ष्मी ने संभाला है. प्रोमो को NP फिल्म्स के बैनर तले रिलीज किया गया है. अभिनय, संपादन के साथ-साथ प्रोमो का निर्देशन नागेंद्र प्रसाद द्वारा किया है. नागेंद्र कई प्रतिभाओं के धनी हैं. उन्हे अभिनय, संपादन के साथ निर्देशन में भी महारथ हासिल है. बता दें प्रोमो रिलीज होते ही दर्शको की यूट्यूब पर बेहतरीन प्रतिक्रिया देखने को मिली.

यह भी पढे़ं: हार्दिक फिल्म्स ने किया बुडड़ी का टीजर आउट, दर्शकों को पूरी वीडियो गीत का बेसब्री से इंतजार,पढ़ें रिपोट।

फिलहाल आप ठंडो पाणी के प्रोमो का आनंद लीजिए।

 उत्तराखंड संगीत और फिल्म जगत की तमाम ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें।

Facebook Comments