इंदर आर्य का मेरो लहंगा 2 वीडियो गीत बना दर्शकों की पंसद, यूट्यूब समेत सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम।

0
206
इंदर आर्य के मेरो लहंगा 2 वीडियो गीत बना दर्शकों की पंसद, यूट्यूब समेत सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम।

उत्तराखंड संगीत जगत में चर्चित कुमाऊंनी गायक इंदर आर्य की आवाज में रिकॉर्ड गीत मेरो लहंगा 2 (Mero Lehnga-2) दर्शकों की पहली पंसद बन चुका है. अब तक इस गीत ने यूट्यूब पर 40 हजार से अधिक व्यूज बटोर लिए हैं. गीत के वीडियो में नीरज डबराल और सीमा भारती की शानदार जोड़ी को दर्शको ने खूब पंसद किया है.साथ ही जमकर तारिफ भी की है.   

यह भी पढे़ं: बकरु लीग़े बाघ वीडियो गीत में पन्नु गुसाईं और मनीषा भंडारी की जमी जोड़ी, कॉमेडी का दिखा भरपूर तड़का।

मेरो लहंगा 2 गीत को वीडियो फार्मेंट में तैयार किया गया. जिसके वीडियो को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. गायक इंदर आर्य और ज्योति आर्य ने इस गीत को स्वर दिए हैं. अशीम मंगोली ने संगीत से सजाया है. इंदर आर्य की मधुर आवाज के सभी दर्शक और श्रोता दीवाने हैं. जो अपनी आवाज का जादू दर्शकों पर चलाते हैं. साथ ही ज्योति की गायिकी भी काफी बेहतरीन है. दोनों गायकों की गायिकी में कई सुपरहिट गीत उत्तराखंडी श्रोताओं को दिए हैं. यह गीत शादी-पार्टी  में बजने वाला हिट सॉन्ग है. डांस के शौकिन इस गीत में कमर तोड़ डांस करते हैं.

यह भी पढे़ं: पम्मी नवल का गीत जुग जुग बतला रहा अमर प्रेम की गाथा,आप भी देखें।

वीडियो में युवा अभिनेता नीरज डबराल औऱ अभिनेत्री सीमा भारती की जोड़ी नजर आई. दोनों की कैमिस्ट्री बेहतरीन लग रही है. अभिनय के साथ-साथ डांस मूव्स भी काफी शानदार नजर आ रहे हैं. सीमा औऱ नीरज के एक्सप्रेशन आकर्षक लग रहे हैं. औऱ जब बात लहंगे की हो रही है,तो सीमा लहंगे और कुमाऊंनी पिछोड़े में खूबसूरत लग रही है. नीरज, सीमा की जोड़ी को दर्शक पंसद करते हैं. इससे पहले इस जोड़ी को उत्तराखंडी गीतों में देखा जा चुका है. दोनों कलाकारों के अभिनय औऱ डांस मूव्स काबिले तारिफ है. वहीं सह कलाकार की भूमिका पहाड़ी आर्टिस्ट टीम ने निभाई है. टीम ने अपने डांस के जलवे बिखेरे हैं.

यह भी पढे़ं: दर्शन फर्स्वाण के नये वीडियो गीत झुमकी बना दर्शकों की पसंद,आकाश औऱ दीक्षा की जोड़ी ने मचाया धमाल।

मेरो लहंगा 2 गीत को अशीम मंगोली ने थिरकाने वाला संगीत दिया है. अशीम ने कई गीतों में संगीत दिया है. इस गीत की रचना और कंपोजीशन इंदर आर्य द्वारा की गई है. इंदर हर बार नए अंदाज में अपने चाहने वालों के लिए नए गीत लेकर आते हैं. वहीं वीडियो के फिल्मांकन के साथ-साथ निर्देशन अजय भारती के द्वारा किया गया है. सह निर्देशन का काम सतीश आर्य द्वारा किया गया. ड्रोन वर्क रवि शाह ने किया है. संपादन नवी बर्थवाल ने किया है. अभिनय के साथ-साथ वीडियो की जबरदस्त कोरियोग्राफी सीमा भारती ने की है. सीमा ने बेहतरीन अभिनय तो किया ही है, साथ ही कोरियोग्राफी में भी अपने जलवे दिखाए हैं. औऱ वीडियो में चार चांद लगा दिए हैं.

यह भी पढ़ें: घुंगुटी गढ़वाली गीत में नजर आए उत्तराखंड के कई सितारे, रिलीज होते ही वीडियो वायरल।

यदि आपने अभी तक मेरो लहंगा 2 वीडियो गीत नहीं देखा है तो नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें।

 उत्तराखंड संगीत और फिल्म जगत की तमाम ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें।

Facebook Comments