बकरु लीग़े बाघ वीडियो गीत में पन्नु गुसाईं और मनीषा भंडारी की जमी जोड़ी, कॉमेडी का दिखा भरपूर तड़का।

0
631
बकरु लीग़े बाघ वीडियो गीत में पन्नु गुसाईं और मनीषा भंडारी की जमी जोड़ी, कॉमेडी का दिखा भरपूर तड़का।

उत्तराखंड के जाने-माने अभिनेता पन्नु गुसाईं ने बकरु लीगे बाघ (Bakru lige Baagh)  वीडियो गीत में कॉमेडी का भरपूरा तड़का लगाया है. इस गीत को सूरी सजवाण और मीना राणा ने स्वर दिए हैं. संगीत से दीवान सिंह पंवार ने सजाया है. 

यह भी पढे़ं:  पम्मी नवल का गीत जुग जुग बतला रहा अमर प्रेम की गाथा,आप भी देखें।

उत्तराखंड संगीत जगत में नया वीडियो गीत बकरू लीगे बाघ जुड़ चुका है. इस गीत को गायक सूरी सजवाण और उत्तराखंड की स्वर कोकिला मीना राणा ने स्वर दिए हैं. संगीत से इस गीत को दीवान सिंह पंवार ने सजाया है. लयबद्ध सुभाष पांडे ने किया है. मिक्सिंग मास्टरिंग विरेंद्र पंवार ने की है. गीत के बोल के साथ-साथ संगीत भी शानदार हैं. बता दें कि मीना राणा ने इससे पहले कई गीतों को आवाज दी है. इनकी गायिकी को श्रोता खूब पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें: हार्दिक फिल्म्स ने किया बुडड़ी का टीजर आउट, दर्शकों को पूरी वीडियो गीत का बेसब्री से इंतजार,पढ़ें रिपोट।

वीडियो में उत्तराखंड के चर्चित अभिनेता पन्नू गुसाईं और मनीषा भंडारी की जोड़ी नजर आई. दोनों कलाकारों ने बेहतरीन अंदाज में अपने-अपने किरदार को बखूबी निभाया है. पन्नू ऐसे एक्टर हैं जो अपने किरदार में डूबकर उसे निभाते हैं. दर्शक इनके अभिनय को खूब पंसद करते हैं. पन्नू हर किरादर को बखूबी अदा करते हैं. इस वीडियो में पन्नू पूरे कॉमेडी अंदाज में नजर दिखाई दे रहे हैं. साथ ही मनीषा भंडारी ने अपने अभिनय का सुंदर प्रदर्शन किया है. मनीषा के एक्सप्रेशन काफी आकर्षक लग रहे हैं. दोनों कलाकारों की जुगलबंदी काफी बेहतरीन नजर आ रही है. साथ ही सहकलाकार की भूमिका सुनील सजवाण ने निभाई है.

यह भी पढ़ें: प्राची पंवार और मोहित पांडे की जोड़ी चल दगड़िया वीडियो गीत में आई नजर,यूट्यूब पर 1 लाख व्यूज पार।

वीडियो का फिल्मांकन और निर्देशन का काम अमित शर्मा द्वारा किया गया है. संपादन मोहित कुमार ने किया है. वीडियो फिल्मांकन शानदार किया गया है. पहाड़ों की खूबसूरती और घर भी दिखाए गए हैं. साथ ही निर्देशन का काम शानदार तरीके से किया गया है. वहीं वीडियो गीत काफी मनोरंजक हैं. दर्शकों ने भी इस वीडियो गीत को लेकर अच्छे कमेंट देखने को मिल रहे हैं.

यह भी पढे़ं: पंकज बसनवाल के स्वरोंं से सजा गीत कौथिग जयौला रिलीज, दर्शकों ने की जमकर तारीफ।

यदि आपने अभी तक बकरू लीगे बाघ वीडियो गीत नहीं देखा है तो नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें।

हमारी अन्य ख़बरें अब यूट्यूब पर भी देखिए सभी ख़बरें देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक से जुड़िए।