Breaking News
पवनदीप राजन के हाय तेरो मिजाता वीडियो गीत का पोस्टर रिलीज,ऑडियो भी रहा सुपरहिट,पढे़ं रिपोर्ट।

पवनदीप राजन के हाय तेरो मिजाता वीडियो गीत का पोस्टर रिलीज,ऑडियो भी रहा सुपरहिट,पढे़ं रिपोर्ट।

उत्तराखंड के चंपावत जिले के रहने वाले हुनर के धुरंधर युवा गायक पवनदीप राजन के कुमाऊंनी गीत हाय तेरो मिजाता का पोस्टर रिलीज हो गया है. देश के सबसे बड़े मंच पर अपनी गायिकी के टेलेंट से दर्शकों का प्यार पवनदीप ने खूब बटोरा है. लेकिन अब दर्शकों को वीडियो गीत का बेसब्री से इंतजार है.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में महिला दिवस होगा खास,पारंपरिक परिधान में रैंप वॉक करेंगी महिलाएं,पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड के कुमाऊं के रहने वाले युवा गायक देश की धड़कन पवनदीप राजन के स्वरों से सजा कुमाऊंनी गीत हाय तेरो मिजाता(Haaye Tero Mijata) दर्शकों ने खूब किया. पवन की आवाज में एक जादू है जो कोई भी इनकी आवाज को सुनता है वो इनका दीवाना हो जाता है. पवन ऐसे गायक हैं जिन्हें न केवल उत्तराखंड बल्कि पूरा भारत देश सुनना पंसद करता है. हाय तेरो मिजाता गीत को इससे पहले ऑडियो फार्मेट में रिलीज किया गया था. जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया. जिससे इसकी लोकप्रियता को देखते हए अब वीडियो निर्माण किया जा रहा है. हाल ही में इस गीत का पोस्टर रिलीज किया गया है.

यह भी पढे़ं: गढ़वाली डीजे सॉन्ग बुडड़ी की उत्तरकाशी में शूटिंग जारी,उत्तराखंड के कई सितारे आए नजर,पढ़ें रिपोर्ट।

हाय तेरो मिजाता गीत की रचना, कंपोजीशन और गायन समेत संगीत से भी देश की जान पवनदीप राजन द्वारा किया गया है. इससे ही आप अनुमान लगा सकते हैं कि पवन कितनी प्रतिभा के धनी है. इनकी प्रतिभा का अंदाजा पवन के बचपन में ही लग गया था. संगीत पवनदीप को विरासत में मिला है. उनके पिता सुरेश राजन कुमाऊं के प्रसिद्ध लोक गायक हैं. महज ढ़ाई साल की उम्र से ही पवन तबला वादन करने लगे थे. वहीं अब कुमाऊंनी-गढ़वाली, हिंदी और पंजाबी में कई गीतों को आवाज दे चुके हैं. वे गायन के साथ-साथ वाद्य-यंत्रों के वादन को लेकर भली-भांति परिचित हैं. साथ ही वॉइस ऑफ इंडिया के विजेता रहने के बाद इंडियन आइडल में केवल ऑडिशन की परफार्मेंस में ही उन्होंने जज और दर्शकों के दिलों में जगह बना ली थी. और लगातार अपनी आवाज का जादू बिखेरते रहते हैं. ऐसा ही कुछ उनके हाय तेरो मिजाता गीत में सुनने को मिला.

यह भी पढे़ं: शगुन उनियाल की मधुर आवाज में मेरू गढ़देश गीत रिलीज,बाल कलाकार तनुश्री ने निभाई अहम भूमिका।

अब गीत के पोस्टर के रिलीज होते ही दर्शकों की उत्सुकता और भी अधिक बढ़ चुकी  है. औऱ वीडियो गीत का इंतजार कर रहे हैं. बता दें वीडियो में उत्तराखंड के युवा अभिनेता नीरज डबराल और अभिनेत्री निकिता बहुगुणा की जोड़ी को कास्ट किया गया है. नीरज ने अपने अभिनय के हुनर से उत्तराखंड संगीत जगत में मुकाम हासिल किया है. नीरज ने कई गढ़वाली,कुमाऊंनी और हिंदी गीतों में अभिनय किया है. जो हिट भी रहे. संगीत जगत में नीरज ने कम समय में ही अपनी जगह हासिल कर ली है. वहीं निकिता बहुगुणा अपने एक्सप्रेशन से दर्शकों के दिलों को धड़काती हैं. निकिता ने भी कई गढ़वाली और कुमाऊंनी गीतों में अभिनेत्री की अहम भूमिका निभाई है. दर्शक दोनों ही कलाकारों के अभिनय को पंसद करते हैं.

यह भी पढे़ं: The voice india विजेता पवनदीप राजन उत्तराखंडी गीतों को दे रहे हैं आवाज !हाय तेरो मिजाता गीत रिलीज़ !

हाय तेरो मिजाता गीत के वीडियो का फिल्मांकन और निर्देशन अरूण फारासी द्वारा किया गया है. संपादन का काम नवी बर्थवाल ने संभाला है. बता दें पवनदीप उत्तराखंडी संगीत को दुनियाभर में पहुंचाना चाहते हैं. औऱ इसी कोशिश में लगे रहते हैं.

यह भी पढ़ें: जस पंवार एवं सोनम धस्माना की जुगलबंदी में माया लगोला वीडियो गीत का टीजर रिलीज,दर्शकों को वीडियो का इंतजार।

हाय तेरो मिजाता वीडियो गीत का पोस्टर:-

अन्य सभी ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें।

 

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

पम्मी नवल का गीत जुग जुग बतला रहा अमर प्रेम की गाथा,आप भी देखें।

पम्मी नवल का गीत जुग जुग बतला रहा अमर प्रेम की गाथा,आप भी देखें।

उत्तराखंड संगीत जगत में ऐसे कई गीत हैं जो पुरानी गाथाओं पर आधारित हैं. कहानियों …

%d bloggers like this: