Breaking News
गढ़वाली डीजे सॉन्ग बुडड़ी की उत्तरकाशी में शूटिंग जारी,उत्तराखंड के कई सितारे आए नजर,पढ़ें रिपोर्ट।

गढ़वाली डीजे सॉन्ग बुडड़ी की उत्तरकाशी में शूटिंग जारी,उत्तराखंड के कई सितारे आए नजर,पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में गढ़वाली डीजे सॉन्ग बुडड़ी की शूटिंग जारी है. हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले इस गीत की शूटिंग हो रही है. इस गीत को राज टाइगर और प्रियंका पंवार ने आवाज दी है. नागेंद्र प्रसाद के दिशा-निर्देशन में शूटिंग हो रही है.

यह भी पढे़ं: शगुन उनियाल की मधुर आवाज में मेरू गढ़देश गीत रिलीज,बाल कलाकार तनुश्री ने निभाई अहम भूमिका।

इन दिनों उत्तराखंड के उत्तरकाशी की हसीन वादियों में हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले गढ़वाली डीजे सॉन्ग बुडड़ी की शूटिंग जारी है. गीत बुडड़ी को उत्तराखंड संगीत जगत के गीतों में रैप का तड़का लगाने वाले युवा गायक राज टाइगर और गायिका प्रिंयका पंवार ने आवाज दी है. संगीत से इस गीत को वी कैश ने सजाया है.

यह भी पढे़ं: प्राची पंवार और मोहित पांडे की जोड़ी चल दगड़िया वीडियो गीत में आई नजर,यूट्यूब पर 1 लाख व्यूज पार।

वीडियो की शूटिंग में उत्तराखंड के चर्चित चेहरे नजर आए. जहां अभिनेता की मुख्य भूमिका में पन्नू गुसाईं और अभिनेत्री की भूमिका पूजा काला नजर आए. बता दें कि दोनों कलाकार उत्तराखंड संगीत औऱ फिल्म जगत के प्रति समर्पित हैं. अपने-अपने अभिनय में दोनों को महारथ हासिल है. इससे पहले पन्नू गुसाईं ने कई गढ़वाली गीतों और फिल्मों में अभिनय के जलवे बिखेरे हैं. साथ ही पूजा काला ने अपने एक्सप्रेशन से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई हुई है. और अपने अभिनय से लगातार दर्शकों को चौंका देती हैं. साथ ही हर किरदार को दोनों कलाकार बखूबी निभाते हैं.

यह भी पढे़ं: दर्शन फर्स्वाण के नये वीडियो गीत झुमकी बना दर्शकों की पसंद,आकाश औऱ दीक्षा की जोड़ी ने मचाया धमाल।

आपको बता दें कि इससे पहले इस गीत को हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले ऑडियो फार्मेट में रिलीज किया गया था. जिसे दर्शकों ने खूब पंसद किया और यूट्यूब पर इस गीत ने 1 लाख व्यूज भी बटोर लिए हैं. उत्तराखंड में डीजे गीतों को बहुत मांग होती है. दर्शकों की लोकप्रियता को देखते हुए हार्दिक फिल्म्स ने डांस के दीवानों के लिए उत्तराखंड के दो बेहतरीन गायकों के गीत बुडड़ी का वीडियो निर्माण करने का निर्णय लिया.

गीत के बोल राज टाइगर ने बेहद ही शानदार तरीके से लिखे हैं,पति पत्नी के संवादों को हास्यप्रद बनाकर गीत का रूप दिया है. लेखन के साथ ही राज टाइगर ने गीत को गाया भी बेहद ही शानदार तरीके से है,रैपर से पहचान बनाने वाले राज टाइगर काकी प्रतिभाओं के धनी हैं,लेखन एवं गायन के साथ ही पहाड़ी गीतों में रैप के तड़के से राज टाइगर युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं,वहीँ गायिका प्रियंका पंवार जौनसारी गीतों से धूम तो मचाती ही हैं, अब गढ़वाली गीतों से भी उत्तराखंड के दर्शकों को झुमाती हैं.

यह भी पढे़ं: राज टाइगर और अनिशा रांगड़ की आवाज में रिकार्ड गीत छोरी छलिगे का पोस्टर हुआ रिलीज।

उत्तरकाशी में वीडियो का निर्देशन चर्चित निर्देशक नागेंद्र प्रसाद के दिशा निर्देशन में किया जा रहा है. जस पंवार के निर्माता हैं. अब देखना होगा कि दर्शकों को वीडियो के लिए कितना इंतजार करना होगा.

यदि आपने अभी तक बुडड़ी का ऑडियो फार्मेट नहीं सुना है तो यहां सुन सकते हैं।

हमारी अन्य ख़बरें अब यूट्यूब पर भी देखिए सभी ख़बरें देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक से जुड़िए। 

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

उत्तराखंड में धूम मचाने वाला वीडियो गीत गजरा सुपरहिट,कम समय में यूट्यूब पर मिलियन व्यूज पार, पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड में धूम मचाने वाला वीडियो गीत गजरा सुपरहिट,कम समय में यूट्यूब पर मिलियन व्यूज पार, पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड में लगातार एक वीडियो सॉन्ग ग़जरा सुपर-डुपर हिट हो रहा है. कुछ महीनों में  …

%d bloggers like this: