प्रियंका महर का नया गीत नींद चोरी बना दर्शकों की पहली पसंद,रिलीज होते ही यूट्यूब पर वायरल।

0
210
प्रियंका महर का नया गीत नींद चोरी बना दर्शकों की पहली पसंद,रिलीज होते ही यूट्यूब पर वायरल।

उत्तराखंडी युवा गायिका प्रिंयका महर का नया वीडियो गीत नींद चोरी यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. इस गीत को प्रियंका महर और UK Rapi Boy ने आवाज दी है. दीपक महर ने संगीत से सजाया है. गीत में गढ़वाली भाषा के अलावा गढ़वाली रैप का भी मिश्रण किया गया है. यूट्यूब पर इस गीत को दर्शकों ने खूब पंसद किया है.

यह भी पढ़ें: प्राची पंवार और मोहित पांडे की जोड़ी चल दगड़िया वीडियो गीत में आई नजर,यूट्यूब पर 1 लाख व्यूज पार।

प्रियंका महर उत्तराखंड की युवा गायिका हैं. जिनका गढ़वाली गीतों में फ्यूजन रूप देने में सबसे पहले नाम आता है. वैसे तो यूट्यूब पर आए दिन कई गीत रिलीज़ होते रहते है. लेकिन प्रियंका के गीतों की बात ही अलग है. हाल ही में नींद चोरी गीत को प्रियंका महर के आफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गीत को प्रमोशनल वीडियो में रिलीज किया है. गीत को प्रियंका महर और UK रैपी बॉय ने मिलकर आवाज दी है. संगीत से दीपक महर और यूके रैपी बॉय ने सजाया है. मिक्सिंग एण्ड मास्टरिंग यूके रैपी बॉय द्वारा की गई है.

यह भी पढे़ं: दर्शन फर्स्वाण के नये वीडियो गीत झुमकी बना दर्शकों की पसंद,आकाश औऱ दीक्षा की जोड़ी ने मचाया धमाल।

प्रियंका महर ने मोटरों को सैणु होयु गीत से चर्चाओं में आई थी. उसके बाद से लगातार प्रियंका नए-नए गीत लेकर आ रही है. औऱ उनका यह सफर जारी है. उन्हें लोकप्रियता मिलती गई जब दर्शकों का इतना सहयोग मिले तो एक कलाकार को आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती है,हिंदी एवं गढ़वाली दोनों भाषाओं में गाने वाली प्रियंका सुन जरा ,शुभारम्भ, नेपाली हिमाचली,कुमाउनी एवं जौनसारी मैशअप भी गा चुकी हैं.

नींद चोरी गीत की रचना प्रदीप रावत और कंपोजीशन विशाल शर्मा, यूके बॉय औऱ प्रियंका ने की है. गीत के वीडियो का निर्देशन विवेक विजन ने किया है. साथ ही फिल्मांकन भी विवेक विजन ने किया है. औऱ वीडियो संपादन का काम रॉगपाज (RONGPAZ) ने किया है. वहीं वीडियो में तीनों कलाकार उत्तराखंड के धनोल्टी में बर्फ का आनंद ले रहे हैं. प्रियंका महर पारंपरिक गहने और कुमाऊंनी पिछोड़े में खूबसूरत लग रही है. प्रियंका के गीतों के चाहने वाले बहुत हैं. उन्हें सभी लोग पसंद करते हैं. बता दें कि नींद चोरी गीत के रिलीज होते ही दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया मिलनी शुरू हो गई और अब तक इस गीत ने 1 लाख व्यूज पार कर लिए हैं.

यह भी पढे़ं: भाना मिजाज्या गढ़वाली डीजे सॉन्ग रिलीज, कई सितारे आए एक साथ नजर, पढ़ें रिपोर्ट।

यदि आपने अभी तक नींद चोरी गीत नहीं देखा है तो अब आप यहां भी देख सकते हैं।

 उत्तराखंड संगीत और फिल्म जगत की तमाम ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें।