प्राची पंवार और मोहित पांडे की जोड़ी चल दगड़िया वीडियो गीत में आई नजर,यूट्यूब पर 1 लाख व्यूज पार।

0
392
प्राची पंवार और मोहित पांडे की जोड़ी चल दगड़िया वीडियो गीत में आई नजर,यूट्यूब पर 1 लाख व्यूज पार।

उत्तराखंड संगीत जगत में कमली नाम से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्राची पंवार नये गढ़वाली वीडियो गीत चल दगड़िया में नजर आई.  इस गीत को रोहित भंडारी और दीपा पंत ने मिलकर स्वर दिए हैं. संगीत से रोहित भंडारी ने सजाया है. वीडियो ने यूट्यूब पर धूम मचाई.

यह भी पढे़ं: दर्शन फर्स्वाण के नये वीडियो गीत झुमकी बना दर्शकों की पसंद,आकाश औऱ दीक्षा की जोड़ी ने मचाया धमाल।

उत्तराखंड संगीत जगत में प्राची पंवार ने अपने अभिनय से एक अलग ही मुकाम हासिल किया है. हर कोई प्राची यानि कमली को जानता है. प्राची के अभिनय को उत्तराखंडी दर्शक खूब पसंद करते हैं. चल दगड़िया गीत को गायक रोहित भंडारी और दीपा पंत ने मिलकर स्वर दिए हैं. गीत को संगीत रोहित भंडारी ने दिया है. रिदम गौरव पंत ने दिया है. बांसुरी की धुन अनुराग रसतोगी ने दी है, रोहित भंडारी ने गिटार की धुन दी है. विजय बिष्ट ने तबला आदि वाद्य यंत्रों की धुन दी है. इस गीत ने कम समय में ही 1 लाख व्यूज बटोर लिए हैं.

यह भी पढ़ें:झुम्पा कैल तोड़ा गढ़वाली गीत रिलीज, बाल कलाकारों अपने हुनर से जीता दर्शकों का दिल, पढ़ें रिपोर्ट।

वीडियो का फिल्माकंन और संपादन सत्यम प्रसाद द्वारा किया गया है. वीडियो का निर्देशन सत्यमसाय ने किया है. इस वीडियो गीत को A.R.म्यूजिक प्रोडक्शन ने निर्माण किया है. प्रोडक्शन मैनेजर देवेंद्र सिंह भंडारी हैं. वीडियो का फिल्मांकन बेहद शानदार किया है. उत्तराखंड की हसीन वादियो में इस गीत की शूटिंग की गई है. निर्देशन नए अंदाज में किया गया है. इस गीत को A.R.म्यूजिक प्रोडक्शन बैनर तले रिलीज किया गया है.

यह भी पढे़ं: मेरो लहंगा 2 नए अंदाज में रिलीज,नीरज डबराल औऱ सीमा भारती की जोड़ी ने एक बार फिर मचाया बवाल।

चल दगड़िया गीत के वीडियो में  मोहित पांडे और प्राची पंवार की जोड़ी मुख्य भूमिका में नजर आई. दोनों कलाकारों ने अपने-अपने किरदार और अभिनय को बखूबी निभाया है. प्राची की अदाओं के तो दर्शक कायल हैं. प्राची ऐसी अभिनेत्री जो अपने दम पर और मासूमियत से दर्शकों के दिलों में राज करती हैं. इनके अभिनय की दर्शक तारीफ करते हैं. और इस वीडियो में दोनों कलाकारों के एक्सप्रेशन काफी आकर्षक लग रहे हैं. इस जोड़ी को पहली बार एक साथ इस गीत में देखा गया है. इससे पहले प्राची पंवार ने कई गढ़वाली गीतों में बतौर अभिनेत्री अभिनय किया है. औऱ हर बार अलग अंदाज में दर्शकों के दिलों धड़काती हैं. प्राची पारंपरिक वेशभूषा और उत्तराखंडी आभूषण गुलाबंद में खूबसूरत लग रही है.

यह भी पढे़ं: मोन हीरा में नागेंद्र प्रसाद एवं साक्षी शर्मा की जोड़ी,नील आकाश की गायिकी ने बांधा समा,देखें वीडियो।

यदि आपने अभी तक चल दगड़िया वीडियो गीत नहीं देखा है तो अब यूट्यूब पर देख सकते हैं।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।