झुम्पा कैल तोड़ा गढ़वाली गीत रिलीज, बाल कलाकारों अपने हुनर से जीता दर्शकों का दिल, पढ़ें रिपोर्ट।

0
668
झुम्पा कैल तोड़ा गढ़वाली गीत रिलीज, बाल कलाकारों अपने हुनर से जीता दर्शकों का दिल, पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड संगीत जगत में बाल कलाकार अपने हुनर से पहचान बना रहे हैं. हाल ही में नया गढ़वाली वीडियो गीत झुम्पा कैल तोड़ा रिलीज हो गया है. दर्शकों ने बाल कलाकारों की जमकर तारिफ की. सभी कलाकारों ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है. 

यह भी पढे़ं: सुनील थपलियाल के स्वरों से सजे गढ़वाली गीत मैसासू का पोस्टर रिलीज, दर्शकों को गीत का इतंजार।

हाल ही में प्रज्जवल फिल्म्स के बैनर तले गढ़वाली वीडियो गीत झुम्पा कैल तोड़ा रिलीज किया गया है. रिलीज होते ही इस गीत को लेकर दर्शकों ने जमकर तारीफ की. इस गीत को बाल कलाकार आयुष ममगाईं और प्रज्जवल ममगाईं ने मिलकर स्वर दिए हैं. संगीत से ज्योति प्रकाश पंत ने सजाया है. गीत की रचना रवि ममगाईं ने की है. साथ ही गीत में रैप का तड़का भी रवि ममगाईंं ने लगाया है. गीत को लयबद्ध सुभाष पांडे ने किया है. इस गीत को वीडियो फार्मेट में रिलीज किया है.

यह भी पढ़ें:  मेरो लहंगा 2 नए अंदाज में रिलीज,नीरज डबराल औऱ सीमा भारती की जोड़ी ने एक बार फिर मचाया बवाल।

वीडियो में बाल कलाकार आयुष ममगाईं, प्रज्जवल ममगाईं, सुभिका चमोली, आरुष चमोली, औऱ बेबी तनिष्का मुख्य भूमिका में नजर आए. सभी बाल कलाकारों ने अपने-अपने किरदार को बखूबी निभाया है. साथ बच्चों के एकस्प्रेशन बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. बड़ी मासूमियत से बच्चों ने गीत को फील करते हुए अभिनय किया है. जिससे गीत के वीडियो को देखने में आनंद आ रहा है. वीडियो मनोरंजन से परिपूर्ण है.

कॉमेडी एक्ट रवि ममगाईं द्वारा निभाया गया है. वीडियो का फिल्माकंन रचिता पोखरियाल ने किया है. संपादन का काम हार्दिक फिल्म्स स्टुडियो ने संभाला है. अभिनय, गायन, लेखन के साथ-साथ वीडियो का निर्देशन रवि ममगाईं ने किया है. वीडियो की शूटिंग ग्रामीण परिसर में की गई है. रवि  ने वीडियो के निर्देशन का अलग अंदाज में किया है. जो काफी बेहतरीन लग रहा है. वीडियो में बच्चों की हरकतें हुत प्यारी लग रही हैं. वहीं गीत के बोल नन्हीं नन्हीं घिघर की डाली झुम्पा कैल तोड़ा यानि घिघर के दानों का गुच्छा किसने तोड़ा. जिसके पीछे की पूरी कहानी जानने के लिए आपको यह वीडियो देखना होगा.

यह भी पढे़ं: हे दरोलिया गढ़वाली डीजे सॉन्ग रिलीज,हरि सिंह चौधरी एवं आरती सकलानी के स्वरों से सजा है गीत।

 

अगर अभी तक आपने झुम्पा कैल तोड़ा गढ़वाली गीत को नहीं देखा है, तो अब यूट्यूब पर बाल कलाकारों की मासूमियत का आंनद लीजिए। 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Facebook Comments