Breaking News
शगुन उनियाल की मधुर आवाज में शगुन मेरू नौ गीत बना दर्शकों की पसंद,4 लाख व्यूज पार।

शगुन उनियाल की मधुर आवाज में “शगुन मेरू नौ” गीत बना दर्शकों की पसंद,4 लाख व्यूज पार।

उत्तराखंड की जानी-मानी बाल गायिका शगुन उनियाल ने संगीत के क्षेत्र में महारथ हासिल कर ली है. शगुन की आवाज में रिकॉर्ड गीत शगुन मेरू नौ दर्शकों की पंसद बन चुका है. यूट्यूब पर 4 लाख व्यूज भी बटोर लिए हैं. 

यह भी पढे़ं: मोन हीरा में नागेंद्र प्रसाद एवं साक्षी शर्मा की जोड़ी,नील आकाश की गायिकी ने बांधा समा,देखें वीडियो।

शगुन उनियाल के स्वरों से सजे शगुन मेरू नौ (SHAGUN MERU NOU) गीत की रचना जनार्धन नौटियाल ने की हैं. जिसमें संगीत जयराज ने दिया है और  इसे रिकार्ड संजीव दादा ने किया है. शगुन उनियाल बाल कालाकर के रूप में उत्तराखंड संगीत और फिल्म जगत में अपनी पहचान बना चुकी है. शगुन ने कई उत्तराखंड की संस्कृति से जुड़े गीतों को आवाज दी है. दर्शकों को इनकी आवाज में गीतों को सुनना काफी पसंद करते हैं, साथ ही प्रशंसा करते हैं. एक बार फिर शगुन उनियाल की आवाज में उनका एक गीत ‘‘शगुन मेरू नौ’ दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. यही नहीं दर्शकों ने इस गीत को इतना पसंद किया कि अब तक इस गीत ने यूट्यूब पर 4लाख से ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं.

यह भी पढे़ं: मेरो लहंगा 2 नए अंदाज में रिलीज,नीरज डबराल औऱ सीमा भारती की जोड़ी ने एक बार फिर मचाया बवाल।

बता दें शगुन मेरू नौ गीत को प्रमोशनल वीडियो फार्मेट में मां ज्वाल्पा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ. वीडियो में शगुन अपने व पहाड़ के बारे में वर्णन करती हुई नजर आई. साथ ही शगुन ने कहा कि मैं पहाड़ की बेटी हूं और उत्तराखंड की चेली हूं, पहाड़ मेरा गांव है,शगुन मेरा नाम है. इतनी मनमोहक आवाज में इस गीत को गाया है. सबसे अहम बात यह है कि इसमें केवल उत्तराखंड की प्राकृतिक खूबसूरती को गीत के माध्यम से दर्शाया गया है.

यह भी पढ़ें: ज्वाल्पा मां दर्शन दे गीत को मदन मोहन थपलियाल ने दिए स्वर,दर्शक कर रहे गायिकी की तारीफ।

इस गीत के प्रोड्यूसर सैंडी थपलियाल हैं, सह निर्मात्री सरोज रावत हैं. संरक्षक सुभाष गुसाईं हैं. म्यूजिक कोर्डिनेटर का काम दिलीप रावत ने संभाला है. मैनेजमेंट दीपक पंवार एवं रिंकू नेगी ने किया. प्रोडक्शन मैनेजर करण नेगी एवं मोहन बिष्ट  हैं. प्रोडक्शन हेड बालकृष्ण थपलियाल हैं. वीडियो गीत का फिल्मांकन गोविंद राज औऱ अजय रावत ने किया है. एडिटिंग का काम आशू रॉकी राणा ने संभाला है. मां ज्वाल्पा म्यूजिक की टीम ने मदन मोहन थपलियाल जी, भगवत मनराल, विजेंद्र उनियाल जी, सुनीता उनियाल जी, सतीश थपलियाल, कुलदीप भट्ट, अंकित थपलियाल, स्वाति राठी,आंचल भट्ट,अंकित थपलियाल, आचार्य आशीष सेमवाल और शास्त्री नवीन थपलियाल का विशेष आभार व्यक्त किया है.

यह भी पढे़ं: घुंगुटी गढ़वाली गीत में नजर आए उत्तराखंड के कई सितारे, रिलीज होते ही वीडियो वायरल।

आप भी शगुन उनियाल के मधुर कंठ से निकले स्वरों से सजे इस गीत को यहां देख सकते हैं.

 उत्तराखंड संगीत और फिल्म जगत की तमाम ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें।

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

पम्मी नवल का गीत जुग जुग बतला रहा अमर प्रेम की गाथा,आप भी देखें।

पम्मी नवल का गीत जुग जुग बतला रहा अमर प्रेम की गाथा,आप भी देखें।

उत्तराखंड संगीत जगत में ऐसे कई गीत हैं जो पुरानी गाथाओं पर आधारित हैं. कहानियों …

%d bloggers like this: