स्याली शिल्पा गढ़वाली गीत रिलीज, नागेंद्र और रश्मि सिंह की जोड़ी स्क्रीन पर आई नजर।

0
656
स्याली शिल्पा गढ़वाली गीत रिलीज, नागेंद्र और रश्मि सिंह की जोड़ी स्क्रीन पर आई नजर।

उत्तराखंड संगीत जगत में नये गीतों के लिए दर्शक इंतजार करते हैं. तो दर्शकों के लिए नया वीडियो गीत स्याली शिल्पा रिलीज हो गया है. इस गीत को मनमोहन गौनियाल ने आवाज दी है. नागेंद्र प्रसाद और रश्मि सिंह की जोड़ी नजर आई.

यह भी पढ़ें: गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी के कनुक्वे निभौंलू गीत का प्रोमो रिलीज, दर्शकों को वीडियो का बेसब्री से इंतजार।

उत्तराखंडी गायक मनमोहन गौनियाल ने गढ़वाली वीडियो गीत स्याली शिल्पा को स्वर दिए हैं. इसकी रचना मनमोहन गौनियाल द्वारा की गई है. गीत को संगीत से संजय कुमोला ने सजाया है. इसे लयबद्ध सुभाष पांडे ने किया. साथ ही गीत में रैप का तड़का आशीष राणा ने लगाया है. गीत के बोल जितनी खूबसूरती से मनमोहन ने गाया है उतनी ही बेहतरीन तरीके से संजय ने म्यूजिक दिया है. इस गीत को वीडियो फार्मेंट में रिलीज किया गया है. दर्शक इस गीत खूब पंसद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: राजलक्ष्मी ने लव सॉन्ग माया को दी आवाज, नीरज और सीमा भारती की जोड़ी स्क्रीन पर हिट,देखें वीडियो।

वीडियो में अभिनेता नागेंद्र प्रसाद औऱ रश्मि सिंह की जोड़ी मुख्य भूमिका में नजर आई. यह जोड़ी पहली बार किसी गीत में एक साथ नजर आई है. दोनों कलाकारों ने अपनी प्रतिभा का बखूबी प्रदर्शन किया है. साथ ही नागेंद्र और रश्मि ने अपने एक्स्प्रेशन से गीत में ऊर्जा भर दी है.  नागेंद्र ने इन दिनों कई गढ़वाली, कुमाऊनी वीडियो गीतों में अभिनय की भूमिका निभाई है. नागेंद्र के अभिनय और डांस को देखकर दर्शक इनके दीवाने हैं. और इनके गीतों को खूब पंसद करते हैं. लेकिन रश्मि के एक्स्प्रेशन में भारी कमी नजर आई. साथ ही सह कलाकार नीरस लग रहे हैं. उनके डांस मूव्स मैच भी नहीं कर रहे हैं. कोरियोग्रफी में भी कमी नजर आई.

यह भी पढे़ं: भाना मिजाज्या गढ़वाली डीजे सॉन्ग रिलीज, कई सितारे आए एक साथ नजर, पढ़ें रिपोर्ट।

वीडियो का फिल्माकंन अंकित तिवारी ने किया है. वीडियो की बेहतरीन कोरियाग्राफी अभिषेक भट्ट ने की है. मैनेजमेंट नीतेश भट्ट ने संभाला है. वीडियो का संपादन और निर्देशन का काम नागेंद्र प्रसाद द्वारा किया गया है. NP फिल्म्स के बैनर तले  इसे रिलीज किया गया है. उत्तराखंड की हसीन वादियो  में इस गीत की शूटिंग की गई है.

यह भी पढे़ं: मां ज्वाल्पा म्यूजिक के बैनर तले ऑडियो गीत हिट घूमी ऊला रिलीज,दर्शकों ने दी बेहतरीन प्रतिक्रिया।

यदि आपने अभी तक स्याली शिल्पा वीडियो गीत नहीं देखा है तो अब यूट्यूब पर देख सकते हैं।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Facebook Comments