भाना मिजाज्या गढ़वाली डीजे सॉन्ग रिलीज, कई सितारे आए एक साथ नजर, पढ़ें रिपोर्ट।

0
495
भाना मिजाज्या गढ़वाली डीजे सॉन्ग रिलीज, कई सितारे आए एक साथ नजर, पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंडी म्यूजिक में नया गढ़वाली डीजे सॉन्ग भाना मिजाज्या रिलीज हो गया है. गीत के रिलीज होते ही यूट्यूब पर दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया मिल रही है. कम समय में अच्छे व्यूज भी बटोर लिए हैं. इस गीत में उत्तराखंड के कई सितारे एक साथ नजर आएंगे.

यह भी पढे़ं: राजलक्ष्मी ने लव सॉन्ग माया को दी आवाज, नीरज और सीमा भारती की जोड़ी स्क्रीन पर हिट,देखें वीडियो।

हाल ही में नया गढ़वाली डीजे वीडियो गीत भाना मिजाज्या रिलीज हो गया है. इस गीत को तरुण पावरी, रितु रावत, अनीशा रांगड़, गौरव राणा गायकों ने मिलकर आवाज दी है. गीत को संगीत और कंपोजिशन यमनजीत मंगोली द्वारा की गई है. इस गीत की रचना हरीश राणाकोटी ने की है. मिक्स एडं मास्टरिंग MR.Dope ने की है. जितने खूबसूरत इस गीत को बोल हैं उतनी ही खूबसूरती से इन सभी गायकों ने इसे आवाज दी है.

यह भी पढे़ं: घुंगुटी गढ़वाली गीत में नजर आए उत्तराखंड के कई सितारे, रिलीज होते ही वीडियो वायरल।

गीत के वीडियो में तरुण पावरी, रितु रावत, दीपक राणाकोटी औऱ रूचि रावत की जोड़ी मुख्य भूमिका में नजर आई. सभी कलाकारों ने अपने-अपने अभिनय को बखूबी निभाया है. साथ ही कालाकार पारंपरिक परिधान में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. वीडियो की कोरियोग्राफी दीक्षा गौड़ औऱ निशा गौड़ ने की है. वीडियो में कलाकारों के डंस मूव्स काफी बेहतरीन लग रहे हैं. रूचि रावत ऐसी अभिनेत्री हैं जो उत्तराखंड संगीत जगत में कई गढ़वाली, कुमाऊंनी लगभग सभी तरह के गीतों में अभिनय कर चुकीं हैं. इनके अभिनय को दर्शक खूब पंसद करते हैं.

इसके अलावा अन्य कलाकारों ने अपने अभिनय का बखूबी प्रदर्शन करने का अच्छा प्रयास किया है. वीडियो का फिल्माकंन Team Balance एवं ड्रोन वर्क अजय सहानी द्वारा किया गया है. इसके निर्माता Team Balance हैं.  गीत की शूटिंग उत्तराखंड की हसीन वादियों में की गई है. देवभूमि की प्राकृतिक सुंदरता इस वीडियो गीत में देखने को मिलेगी. अब देखना ये है कि दर्शक इस गीत को कितना प्यार देते हैं.

यह भी पढे़ं: स्वर कोकिला मीना राणा और संजय भंडारी की जुगलबंदी में जादू-टोना गीत हो रहा वायरल,पढ़ें रिपोर्ट।

यदि आपने अभी तक भाना मिजाज्या वीडियो गीत नहीं देखा है तो इंतजार किस बात का है, देखें।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

 

Facebook Comments