स्वर कोकिला मीना राणा और संजय भंडारी की जुगलबंदी में जादू-टोना गीत हो रहा वायरल,पढ़ें रिपोर्ट।

0
332
स्वर कोकिला मीना राणा और संजय भंडारी की जुगलबंदी में jadu tona गीत हो रहा वायरल,पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्री में दर्शकों पर अपना जादू चलाने के लिए नया गीत जादू-टोना (jadu tona) यूट्यूब पर आ चुका है. गीत को गायक संजय भंडारी और स्वर कोकिला मीना राणा ने आवाज दी है. दर्शकों ने गीत को खूब पंसद किया. 

यह भी पढे़ं: हे दरोलिया गढ़वाली डीजे सॉन्ग रिलीज,हरि सिंह चौधरी एवं आरती सकलानी के स्वरों से सजा है गीत।

उत्तराखंड के चर्चित युवा गायक संजय भंडारी और उत्तराखंड की स्वर कोकिला मीना राणा की जुगलबंदी में नये गढ़वाली गीत जादू-टोना (jadu tona) को दर्शक खूब पंसद कर रहे हैं. इसके रिलीज होते ही दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिली. इस गीत के गायन के साथ-साथ गीत की रचना संजय भंडारी द्वारा की गई है. इसे संगीत से रोहित मोटका और शैलेंद्र शैलू ने सजाया है.

यह भी पढे़ं: संजय भंडारी का न्यू डीजे सॉन्ग कॉकटेल पार्टी,संजू सिलोड़ी और अजय सोलंकी की जोड़ी ने शादी में मचाया बवाल।

बता दें कि इस गीत को प्रमोशनल वीडियो फार्मेट में रिलीज किया गया है. इसके निर्माता नरेश बेलवाल हैं. वीडियो का फिल्मांकन और संपादन का काम देवेंद्र नेगी ने संभाला है. जादू-टोना गीत का जादू धीरे-धीरे दर्शकों पर हो रहा है. संजय की लेखन शैली और गायन शैली श्रोताओं को खूब भाता है. युवा गायक  संजय भंडारी कई सुपरहिट गीतों को आवाज दे चुके हैं

कई शैली के गीतों को गाने के लिए जाने जाते हैं. हुलिया 6 नंबर पुलिया,बेड़ागर्क,गजरा,कमला पसंद ,ओ मेरी गैल्या,झांझरी जैसे कई सुपरहिट गीतों को आवाज दे चुके हैं. युवाओं की पसंद के गीतों की रचना एवं अलग तरह की रचनाओं के लिए संजय भंडारी जाने जाते हैं. वहीं स्वर कोकिला मीना राणा की आवाज के दर्शक,श्रोता दीवाने हैं. उनकी आवाज में गीतों को सुनना पंसद करते हैं. इससे पहले भी इन दोनों गायकों की जोड़ी ने कई गीतों को आवाज दी है. जिनमें से कई हिट भी रहे.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: सीएम रावत ने केदारखंड झांकी में शामिल कलाकारों को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित।

अगर अभी तक आपने जादू-टोना गढ़वाली गीत को नहीं देखा औऱ सुना है, तो अब यूट्यूब पर इस गीत का आनंंद ले सकते हैं. 

 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Facebook Comments