घुंगुटी गढ़वाली गीत में नजर आए उत्तराखंड के कई सितारे, रिलीज होते ही वीडियो वायरल।

0
381
घुंगुटी गढ़वाली गीत में नजर आए उत्तराखंड के कई सितारे, रिलीज होते ही वीडियो वायरल।

उत्तराखंड संगीत जगत में नए गीतों की लिस्ट में एक नया वीडियो गीत घुंगुटी (Ghunguti) रिलीज हो गया है. इस गीत को विजय भारती औऱ रवि शाह ने आवाज दी है. वीडियो गीत में उत्तराखंड के कई सितारे एक साथ नजर आए हैं.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड आपदा 2021 गीत को जसपाल महर ने दिए स्वर,वीडियो हो रहा वायरल।

हाल ही में नया वीडियो गीत घुंगुटी हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले रिलीज हो गया है. गीत को विजय भारती और रवि शाह ने स्वर दिए हैं. संगीत से संजय राणा ने सजाया है. इस गीत की रचना रवि शाह और विजय भारती द्वारा की गई है. जितना बेहतरीन यह गीत है उतनी ही खूबसूरती से संजय ने संगीत दिया है. इस गीत को हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले रिलीज किया गया है.

यह भी पढे़ं: धनराज शौर्य का हिट सॉन्ग बुलाक्या बौ रिलीज, नीरज डबराल औऱ सीमा भारती की जमी कैमिस्ट्री।

वीडियो गीत में विजय भारती, रवि शाह और उत्तराखंड की जानी-मानी अभिनेत्री पूजा भंडारी की जोड़ी नजर आई. सभी सितारे उत्तराखंड संगीत जगत में एक अलग ही पहचान बनाए हुए हैं. वीडियो में पूजा भंडारी पारंपरिक परिधान में खूबसूरत लग रही है. साथ ही एक्सप्रेशन आकर्षक लग रहे हैं. पूजा ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में राज करती हैं. और अपनी मुस्कान से सभी को दिवाना बना देती है. वहीं विजय भारती और रवि शाह की मधुर आवाज गीत को मन मोहक बनाती है. साथ ही वीडियो का फिल्माकंन उत्तराखंड की हसीन वादियों में किया गया है.

वीडियो का फिल्मांकन देवेंद्र नेगी द्वारा किया गया है. गायन और अभिनय के साथ-साथ वीडियो का निर्देशन विजय भारती ने किया है. संपादन का काम देवेंद्र नेगी ने संभाला है. इसके प्रोड्यूसर जस पंवार और रेनु भारती हैं. विजय भारती ने सभी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया है. वीडियो का निर्देशन भी बेहतरीन अंदाज में किया गया है.

यह भी पढे़ं: ब्राह्मण समाज के असभ्य व्यवहार से वायरल गीत ‘बामणी का पंडा जी’ के गायक एवं गायिका ने मांगी माफी।

 यदि आपने अभी तक घुंगुटी वीडियो गीत नहीं देखा है तो आप इसे यूट्यूब पर देख सकते हैं.

 

हिलीवुड जगत की सभी ख़बरें यूट्यूब पर देखने के लिए Hillywood  News चैनल को सब्सक्राइब करें। 

Facebook Comments