नीरज डबराल नया अंदाज आया सामने, सूरज बंदवाल के स्वरों में आशिक2 गीत रिलीज।

0
270
नीरज डबराल नया अंदाज आया सामने, सूरज बंदवाल के स्वरों में आशिक2 गीत रिलीज।

उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्री में गायक सूरज बंदवाल का नया हिंदी सॉन्ग आशिक2 रिलीज हो गया है. नीरज डबराल एक्टर के किरदार में नजर आए. एक अलग  ही अंदाज में नीरज दिखाई दे रहे हैं. साथ ही अशीष नवल ने इसे संगीत से सजाया है. दर्शक इस गीत को काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं: धनराज शौर्य का हिट सॉन्ग बुलाक्या बौ रिलीज, नीरज डबराल औऱ सीमा भारती की जमी कैमिस्ट्री।

हाल ही में आशिक2 गीत को NP फिल्म्स के बैनर तले रिलीज किया गया है. इस गीत को गायक सूरज बंदवाल ने गाया है. औऱ आशीष नवल ने इसमें संगीत दिया है. यचह गीत दिल को छुने वाला है. जितना बेहतरीन गीत बोल हैं, उतनी खूबसूरती से आशीष नवल ने इसमें म्यूजिक दिया है.

यह भी पढ़ें:हे दरोलिया गढ़वाली डीजे सॉन्ग रिलीज,हरि सिंह चौधरी एवं आरती सकलानी के स्वरों से सजा है गीत।

बता दें कि गीत के वीडियो में युवा अभिनेता नीरज डबराल और मनीषा रावत की जोड़ी मुख्य भूमिका में नजर आई. दोनों ही कलाकारों ने अपने अपने अभिनय को बखूबी निभाया है. वहीं नीरज ने एक शराबी एवं जुआरी की भूमिका को बेहतरीन तरीके से निभाया है. और नीरज लगातार एक के बाद एक नए गीतों में अभिनय कर रहे हैं. साथ ही दर्शकों पंसद बन चुके हैं. मनीषा ने भी अपने एक्प्रेशन का फील के साथ दिए हैं.

वीडियो में नशे की लत से कैसे बर्बादी हो सकती है. इस घटना क्रम को दिखाया गया है. दर्शकों को नीरज के गीतों का बेसब्री से इंतजार रहता है. और वीडियो गीत के आते ही दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिलना शुरू हो जाती है. वहीं  वीडियो का फिल्मांकन नागेंद्र प्रसाद और सिनचैन ने किया है. साथ ही वीडियो का निर्देशन नागेंद्र प्रसाद द्वारा किया गया है. वीडियो का फिल्मांकन के  साथ-साथ निर्देशन भी काफी बेहतरीन है.

यह भी पढे़ं: ज्वाल्पा मां दर्शन दे गीत को मदन मोहन थपलियाल ने दिए स्वर,दर्शक कर रहे गायिकी की तारीफ।

यदि आपने अभी तक आशिक2 वीडियो गीत को नहीं देखा है तो आप इसे यूट्यूब पर देख सकते हैं.

हिलीवुड जगत की सभी ख़बरें यूट्यूब पर देखने के लिए Hillywood  News चैनल को सब्सक्राइब करें। 

 

Facebook Comments