Breaking News
संजय भंडारी का न्यू डीजे सॉन्ग कॉकटेल पार्टी,संजू सिलोड़ी और अजय सोलंकी की जोड़ी ने शादी में मचाया बवाल।

संजय भंडारी का न्यू डीजे सॉन्ग कॉकटेल पार्टी,संजू सिलोड़ी और अजय सोलंकी की जोड़ी ने शादी में मचाया बवाल।

उत्तराखंड संगीत जगत  के जाने माने युवा गायक संजय भंडारी का नया गढ़वाली डीजे सॉन्ग कॉकटेल पार्टी लेकर आए हैं. इस गीत को गायक केशर पंवार और संजय भंडारी ने आवाज दी है. वीडियो में संजू सिलोड़ी और अजय सोलंकी की जोड़ी ने धूम मचा रखी है.  

यह भी पढे़ं: हे दरोलिया गढ़वाली डीजे सॉन्ग रिलीज,हरि सिंह चौधरी एवं आरती सकलानी के स्वरों से सजा है गीत।

हाल ही में युवा गायक संजय भंडारी एवं लोकप्रिय गायक केशर पंवार ने इस गीत को स्वरों से सजाया है. संजय भंडारी ने गायन के साथ-साथ गीत की रचना भी की है. संगीत से वी केश से सजाया है. लयबद्ध सुभाष पांडे द्वारा किया गया है. इस गीत को वीडियो फार्मेट में संजय भंडारी ने इस वीडियो गीत को अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है. रिलीज होने के बाद से वीडियो हो रहा है वायरल. बता दें कि पहली बार संजू सिलोड़ी और अजय सोलंकी की जोड़ी एक साथ दरोल्या अंदाज में नजर आ रहे हैं.

यह भी पढे़ं: CM रावत ने संस्कृति,साहित्य एवं कला परिषद में नामित उपाध्यक्ष घनानंद का बढ़ाया 2 साल के लिए कार्यकाल।

गायक केशर पंवार अपने अलग तरह के विषयों पर लिखे गीतों के लिए जाने जाते हैं. चाहे बात करें इनके सुपरहिट गीत कैन भरमाई या द्वी राति कु जप समेत कई हैं. केशर अपनी लेखनी एवं गायन शैली से उत्तराखंडी दर्शकों के दिलों में राज करते हैं. वहीं संजय भंडारी भी किसी से कम नहीं हैं औऱ रहते भी नहीं हैं. इन दिनों बैक टू बैक उनके गीत रिलीज होते रहते हैं. संजय युवा दिलों की धड़कन कहे जाते हैं. और वे युवा पीढ़ी की पंसद से अच्छी तरह वाकिफ हैं. संजय हर बार अपने गीतों में नयापन लेकर आते हैं. औऱ जो सुपरहिट भी रहे हैं. जिनमें से बेड़ागर्क, गजरा, जर्मन सैर समेत कई गीत हैं. दर्शक की गायिकी को बेहद पंसद करते हैं.

यह भी पढे़ं: तेरू बुबा बदलिगे फेम कमल धनाई के खिलाफ मिली FIR दर्ज कराने की धमकी,पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

गीत के वीडियो में संजू सिलोड़ी और अजय सोलंकी की जोड़ी की नजर आई. दोनों ही कलाकार अपने-अपने अभिनय की भूमिका को बखूबी निभाते हैं. उत्तराखंड के सबसे अधिक चर्चित अभिनेताओं में संजू और अजय सोलंकी का नाम आता है. पिछले कई दशकों से दोनों कलाकार उत्तराखंड संस्कृति एवं फिल्म इंडस्ट्री के प्रति समर्पित होकर काम कर रहे हैं. दर्शक दोनों कलाकारों के अभिनय को पंसद करते हैं.

वीडियो में सह कलाकारों की भूमिका में राजेंद्र चौहान और रूपा गुसाईं समेत नीरज, मैडी, सरू औऱ जैस्मीन नजर आए. बाल कलाकार की भूमिका प्रीती बारोली ने निभाई है. अभिनय के साथ-साथ वीडियो का निर्देशन संजू सिलोड़ी ने किया है. वीडियो का फिल्मांकन एवं सम्पादन देवेंद्र नेगी द्वारा किया गया है. जितना थिरकाने वाला ये गीत है उतनी ही बेहतरीन तरीके से इसका फिल्माकंन भी किया गया है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे दोनों दोस्त शादी की कॉकटेल पार्टी में किस तरह से मस्ती करते हैं. वीडियो गीत मनोरंजन से भरा हुआ है. दर्शक इसे खूब पंसद कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं: मां ज्वाल्पा म्यूजिक के अंतर्गत जय धारी की मां भजन बना दर्शकों की पंसद, यूट्यूब पर अब तक 7 लाख व्यूज पार।   

यदि आपने अभी तक कॉकटेल पार्टी वीडियो गीत को नहीं देखा है तो जल्दी से यूट्यूब पर देखें।

हिलीवुड जगत की सभी ख़बरें यूट्यूब पर देखने के लिए Hillywood  News चैनल को सब्सक्राइब करें। 

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

उत्तराखंड में धूम मचाने वाला वीडियो गीत गजरा सुपरहिट,कम समय में यूट्यूब पर मिलियन व्यूज पार, पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड में धूम मचाने वाला वीडियो गीत गजरा सुपरहिट,कम समय में यूट्यूब पर मिलियन व्यूज पार, पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड में लगातार एक वीडियो सॉन्ग ग़जरा सुपर-डुपर हिट हो रहा है. कुछ महीनों में  …

%d bloggers like this: