ज्वाल्पा मां दर्शन दे गीत को मदन मोहन थपलियाल ने दिए स्वर,दर्शक कर रहे गायिकी की तारीफ।

0
293
ज्वाल्पा मां दर्शन दे गीत को मदन मोहन थपलियाल ने दिए स्वर,दर्शक कर रहे गायिकी की तारीफ।

उत्तराखंड संगीत जगत में ऐसे कई गीत हैं, जो देवी- देवताओं पर आधारित हैं. इनमें से एक गीत ज्वाल्पा मां दर्शन दे है. गीत को गायक मदन मोहन थपलियाल ने स्वर दिए हैं. जयराज द्वारा इस गीत में म्यूजिक दिया गया है. इस गीत को दर्शकों ने खूब पसंद किया है

यह भी पढे़ं: हे दरोलिया गढ़वाली डीजे सॉन्ग रिलीज,हरि सिंह चौधरी एवं आरती सकलानी के स्वरों से सजा है गीत। 

उत्तराखंडी गायक मदन मोहन थपलियाल ने नवरात्री स्पेशल में देवी का गीत ज्वाल्पा मां दर्शन दे (Jwalpa Maa Darshan Dee) को स्वरों से सजाया है. इस गीत को संगीतकार जयराज ने संगीत से सजाया है. मदन मोहन थपलियाल द्वारा इस गीत की रचना की गई है. संजीव दादा ने रिकोडिस्ट की भूमिका निभाई है. यह गीत ऑडियो फार्मेट में रिलीज किया गया है. जितनी खूबसूरती से इस गीत की रचना की है, उतनी ही मधुर वाणी में गायक मदन ने गाया है. गीत में ज्वाल्पा मां के विभिन्न रूपों का वर्णन किया गया है.

यह भी पढ़ें: ब्राह्मण समाज के असभ्य व्यवहार से वायरल गीत ‘बामणी का पंडा जी’ के गायक एवं गायिका ने मांगी माफी।

बता दें इसकी निर्मात्री सरोज रावत और सह निर्माता के तौर पर संदीप थपलियाल (सैंडी) हैं. संरक्षक सुभाष गुसाईं रहे. म्यूजिक कोर्डिनेट दिलीप रावत साथ ही मैनेजमेंट दीपक पंवार (दीपू) एवं रिंकू नेगी. प्रोडक्शन मैनेजर मोहन बिष्ट (माही) और करन नेगी ने संभाला है. संपादन का काम आशु रॉकी राणा ने किया है. बतौर मीडिया प्रभारी अंकिता भट्ट रही. मां ज्वाल्पा म्यूजिक के प्रोडक्शन हेड बालकृष्ण थपलियाल हैं. मार्केटिंग मैनेजर वर्षा नेगी हैं.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड: सीएम रावत ने केदारखंड झांकी में शामिल कलाकारों को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित।

यदि आपने ज्वाल्पा मां दर्शन दे गीत नहीं सुना है तो,अब आप इसे यूट्यूब पर सुन सकते हैं।

हिलीवुड जगत की सभी ख़बरें यूट्यूब पर देखने के लिए Hillywood  News चैनल को सब्सक्राइब करें। 

Facebook Comments