हे दरोलिया गढ़वाली डीजे सॉन्ग रिलीज,हरि सिंह चौधरी एवं आरती सकलानी के स्वरों से सजा है गीत।

0
421
हे दरोलिया गढ़वाली डीजे सॉन्ग रिलीज,हरि सिंह चौधरी एवं आरती सकलानी के स्वरों से सजा है गीत।

उत्तराखंड संगीत जगत में लगातार गढ़वाली डीजे सॉन्ग हे दरोलिया का ऑफिसियल वीडियो रिलीज हो गया है. इस गीत को हरि सिंह चौधरी एवं आरती सकलानी ने मिलकर स्वर दिए हैं. सॉन्ग को म्यूजिक और मिक्सिंग मास्टरिंग आशीष नवल द्वारा की गई है.

यह भी पढे़ं: इंदर आर्य की आवाज में तेरो लहंगा गीत का वीडियो रिलीज,ऑडियो भी रहा हिट, पढ़ें रिपोर्ट।

हे दरोलिया गढ़वाली डीजे सॉन्ग हाल ही में  पंचकेदार प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले रिलीज किया गया है.  इस गीत की रचना जय कुरियल द्वारा की गई है.  हरि सिंह चौधरी एवं आरती सकलानी की जुगलबंदी मेंं इस गीत को स्वर दिए हैं. संगीत से आशीष नवल ने सजाया है साथ ही मिक्सिंग मास्टरिंग भी काम भी आशीष ने ही संभाला है. गिटार की धुन अनिरूद्ध लोबियाल ने दी है.

यह भी पढे़ं: बामणी का पंडा जी गीत के बाद कमल धनाई का नया गीत मंगणी हुआ रिलीज,दर्शकों ने की सराहना।

वीडियो में हरि सिंह चौधरी, अर्चना बुटोला, रश्मि थापा, अनिरूद्ध लोबियाल,सोनू रावत, ओम चौहान एवं पंकज थापा कलाकार एक साथ नजर आए. सभी कलाकारों ने बहतरीन अभिनय का प्रदर्शन किया. हरि सिंह चौधरी और अर्चना बुटोला ने अहम भूमिका निभाई है. दोनों कलाकारों ने अपने-अपने अभिनय को बखूबी निभाया है. अर्चना के एक्सप्रेशन खूबसूरत लग रहे हैं.  गीत के बोल हे दरोलिया का मतलब तो आप समझ ही गए होंगे.

वीडियो का फिल्मांकन और संपादन का काम कौशल शाह ने संभाला है. साथ ही वीडियो का निर्देशन आशीष नवल और कौशल शाह द्वारा किया गया है. बता दें कि वीडियो गीत में एक ऐसे व्यक्ति की कहानी को दर्शाया है जो हमेशा दारू यानि (नशीला पेय पदार्थ ) पीता है. औऱ जिससे उसके लिए गांव वाले अनाब-शनाब बोलते हैं. और ऐसी हरकत पर उसकी पत्नी उसे टोकती रहती है. लेकिन गीत की कहानी को पूरा जानने के लिए दर्शकों को पूरा वीडियो देखना होगा.

यह भी पढे़ं: जस पंवार एवं सोनम धस्माना की जुगलबंदी में माया लगोला वीडियो गीत का टीजर रिलीज,दर्शकों को वीडियो का इंतजार।

यदि आपने अभी तक हे दरोलिया गढ़वाली डीजे सॉन्ग नहीं देखा है तो अब आप यूट्यूब पर देख सकते हैं।

हिलीवुड जगत की सभी ख़बरें यूट्यूब पर देखने के लिए Hillywood  News चैनल को सब्सक्राइब करें। 

Facebook Comments