Breaking News
इंदर आर्य की आवाज में तेरो लहंगा गीत का वीडियो रिलीज, ऑडियो भी रहा हिट, पढ़ें रिपोर्ट।

इंदर आर्य की आवाज में तेरो लहंगा गीत का वीडियो रिलीज,ऑडियो भी रहा हिट, पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड संगीत जगत में गायक इंदर आर्य का तेरो लहंगा (Tero Lehenga) गीत का वीडियो आ चुका है. इस गीत को अशीम मंगोली ने संगीत दिया है. वीडियो में नागेंद्र प्रसाद और वंदना प्रजापति की जोड़ी नजर आई. उत्तराखंड की हसीन वादियों में अरूण फरासी ने फिल्मांकन किया है.

यह भी पढ़ें: मां ज्वाल्पा म्यूजिक के बैनर तले ऑडियो गीत हिट घूमी ऊला रिलीज,दर्शकों ने दी बेहतरीन प्रतिक्रिया।

कुमाऊंनी गायक इंदर आर्य ने तेरो लहंगा (Tero Lehenga) गीत को आवाज दी है. इससे पहले इस गीत को ऑडियो फार्मेट में तैयार किया गया था. इसकी लोकप्रियता को देखते हुए इसका ओरिजनल वीडियो निर्माण किया गया है. जो कि अब दर्शकों के लिए रिलीज कर दिया गया है. इस गीत को उत्तराखंड के चर्चित संगीतकार अशीम मंगोली ने संगीत दिया है. ऑडियो गीत ने तो सभी दर्शकों को थिरकाया है.

यह भी पढे़ं: नीरज डबराल औऱ सीमा भारती की जोड़ी बुलाक्या बो वीडियो गीत में आएगी नजर,पोस्टर रिलीज।

गीत के वीडियो में नागेंद्र प्रसाद औऱ वंदना प्रजापति की जोड़ी मुख्य भूमिका में नजर आई. वंदना पारंपरिक वेशभूषा और कुमाऊंनी पिछोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही है. साथ ही नागेंद्र और सह कलाकार कुर्ता, गढ़वाली वास्केट में बेहतरीन लग रही हैं. अभिनय की बात करें तो नागेंद्र प्रसाद ने अपने डांस मूव्स के साथ बेहतरीन एक्सप्रेशन भी दिए हैं. सह कलाकारों ने वीडियो में पूरी मस्ती के साथ अपने डांस के जलवे दिखाए.

यह भी पढ़ें: तेरू बुबा बदलिगे फेम कमल धनाई के खिलाफ मिली FIR दर्ज कराने की धमकी,पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

बता दें कि इस वीडियो गीत से पहले वंदना को मेरी बिंदु वीडियो गीत में देखा जा चुका है. दोनों ही कलाकारों को अपने अपने अभिनय में महारथ हासिल है. आए दिन नागेंद्र प्रसाद के गीत यूट्यूब पर दर्शकों के मनोरंजन के लिए आते रहते हैं. हाल ही में उनका नया वीडियो गीत बीरा आया था. जिसे दर्शकों ने खूब पंसद किया औऱ बेहतरीन प्रतिक्रिया दी. गीत के वीडियो की शूटिंग उत्तराखंड के धनौल्टी में हुई है. इसका फिल्मांकन और कोरियोग्राफी अरूण फरासी द्वारा की गई है. मैनेजमेंट नितिश भट्ट ने संभाला है. तेरो लहंगा वीडियो में अभिनय के साथ-साथ संपादन एवं निर्देशन का कार्यभार नागेंद्र प्रसाद ने ही संभाला है. अभिनय बेहतरीन किया ही है साथ संपादन एवं निर्देशन भी बखूबी किया है. इस गीत का ऑडियो फार्मेट तो काफी सुपरहिट रहा लेकिन वीडियो को दर्शक कितना प्यार देते हैं, ये देखना दिलचस्प होगा.

यह भी पढ़ें: CM रावत ने संस्कृति,साहित्य एवं कला परिषद में नामित उपाध्यक्ष घनानंद का बढ़ाया 2 साल के लिए कार्यकाल।

यदि आपने तेरो लहंगा वीडियो गीत नहीं देखा है तो अब आप यूट्यूब पर देख सकते हैं.

हिलीवुड जगत की सभी ख़बरें यूट्यूब पर देखने के लिए Hillywood  News चैनल को सब्सक्राइब करें। 

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

उत्तराखंड में धूम मचाने वाला वीडियो गीत गजरा सुपरहिट,कम समय में यूट्यूब पर मिलियन व्यूज पार, पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड में धूम मचाने वाला वीडियो गीत गजरा सुपरहिट,कम समय में यूट्यूब पर मिलियन व्यूज पार, पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड में लगातार एक वीडियो सॉन्ग ग़जरा सुपर-डुपर हिट हो रहा है. कुछ महीनों में  …

%d bloggers like this: