नीरज डबराल औऱ सीमा भारती की जोड़ी बुलाक्या बो वीडियो गीत में आएगी नजर,पोस्टर रिलीज।

0
309
नीरज डबराल औऱ सीमा भारती की जोड़ी बुलाक्या बो वीडियो गीत में आएंगी नजर,पोस्टर रिलीज।
धनराज शौर्य ने इस गीत को स्वर दिए हैं. संजय राणा ने इसे संगीत से सजाया है. धनराज की मधुर आवाज हर गीत को ख़ास बनाती है,इनके गायन का अंदाज इन्हें श्रोताओं के बीच प्रसिद्धि दिलाता है,इनके गीतों के बोल ठेठ पहाड़ी अंदाज में रहते हैं जिससे और अधिक दर्शक जुड़ पाते हैं. साथ ही संजय राणा ऐसे संगीतकार हैं जो हर गीत में संगीत से जान भर देते हैं.
वीडियो में नीरज डबराल एवं सीमा भारती की जोड़ी जमी नजर आएगी. दोनों कलाकारों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लगती है. दर्शक भी इनकी जोडी को देखना पसंद करते हैं. नीरज अपने अभिनय की कला से दर्शकों का दिल जीत लिया है. लेकिन सीमा भारती भी अपनी अदाओं से दर्शकों को घायल कर देती हैं. अंदाजा लगाया जा सकता है. आपको इस वीडियो गीत में देखने को मिलेगा.
आपको बता दें कि इस वीडियो गीत की शूटिंग देहरादून के मालदेवता की हसीन वादियों में की गई है. वीडियो का फिल्मांकन एवं निर्देशन उत्तराखंड के चर्चित निर्देशक अजय भारती द्वारा किया गया है. साथ ही ड्रोन वर्क रवि शाह और अभिनय के साथ-साथ कोरियोग्राफी सीमा भारती ने की है. असिस्टेंट डारेक्ट सतीश आर्य ने किया है. संपादन का काम नागेंद्र प्रसाद ने संभाला है.  देखना होगा कि अब ये वीडियो गीत कब तक दर्शकों के लिए रिलीज किया जाएगा.
हिलीवुड जगत की सभी ख़बरें यूट्यूब पर देखने के लिए Hillywood  News चैनल को सब्सक्राइब करें। 

Facebook Comments