मेरो लहंगा 2 वीडियो गीत का पोस्टर रिलीज, नीरज डबराल औऱ सीमा भारती की जोड़ी आएगी नजर।

0
475
मेरो लहंगा 2 वीडियो गीत का पोस्टर रिलीज, नीरज डबराल औऱ सीमा भारती की जोड़ी आएगी नजर।

उत्तराखंड संगीत जगत में नए गीतों का धमाका होने वाला है. हाल ही में मेरो लहंगा 2 वीडियो गीत का पोस्टर रिलीज किया गया है.  इस गीत को इंदर आर्य और ज्योति आर्य ने आवाज दी है. अशीम मंगोली अपने संगीत से सजाया है.

यह भी पढे़ं: बामणी का पंडा जी गीत के बाद कमल धनाई का नया गीत मंगणी हुआ रिलीज,दर्शकों ने की सराहना।

कुमाऊंनी गायक इंदर आर्य और ज्योति आर्य ने मेरो लहंगा गीत को आवाज दी है.  यूं तो इंदर आर्य का बोल हीरा बोल गीत दर्शकों की पहली पंसद बन चुका है. इंदर आर्य की मनमोहक आवाज के दर्शक दीवाने हैं. और अब मेरो लंहगा 2 गीत लेकर आएं हैं. इससे पहले इस गीत को ऑडियो फार्मेट में रिलीज किया गया. जिसे दर्शकों ने काफी पंसद किया है. इसकी लोकप्रियता को देखते हुए इसका वीडियो निर्माण किया गया.

यह भी पढ़ें:मां ज्वाल्पा म्यूजिक के अंतर्गत जय धारी की मां भजन बना दर्शकों की पंसद, यूट्यूब पर अब तक 7 लाख व्यूज पार।

मेरो लंहगा 2 गीत को अशीम मंगोली ने संगीत से सजाया है. इसकी रचना इंदर आर्य द्वारा की गई है. जीतने बेहतरीन शब्द हैं उतनी ही खूबसूरती से अशीम मंगोली ने  इसे संगीत से सजाया गया है. वहीं वीडियो में उत्तराखंड के युवा अभिनेता नीरज डबराल और चर्चित अभिनेत्री सीमा भारती मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

यह भी पढे़ं: तेरू बुबा बदलिगे फेम कमल धनाई के खिलाफ मिली FIR दर्ज कराने की धमकी,पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

वीडियो का फिल्मांकन और निर्देशन अजय भारती द्वारा किया गया है. साथ ही सह निर्देशन सतीश आर्य ने किया है. ड्रोन ऑपरेट रवि शाह द्वारा किया गया है. बता दें कि इस वीडियो गीत की शूटिंग राजधानी देरहादून और मसूरी में हुई है. जानकारी के मुताबिक इस वीडियो गीत को 14 फरवरी यानि वैलेंटाइन पर को रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढे़ं: ब्राह्मण समाज के असभ्य व्यवहार से वायरल गीत ‘बामणी का पंडा जी’ के गायक एवं गायिका ने मांगी माफी।

अभिनेता नीरज डबराल से हिलीवुड न्यूज शो में खास बातचीत।अन्य सभी ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें।

Facebook Comments