तेरू बुबा बदलिगे फेम कमल धनाई के खिलाफ मिली FIR दर्ज कराने की धमकी,पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

0
380
तेरू बुबा बदलिगे फेम कमल धनाई के खिलाफ मिली FIR दर्ज कराने की धमकी,पढ़ें पूरी रिपोर्ट।
.

तेरू बुबा बदलिगे गीत से फेम में आने वाले उत्तराखंडी गायक कमल धनाई के नए डीजे सॉन्ग बामणी का पंडा जी को लेकर बवाल खड़ा हो गया है. हाल ही में कमल का यह गीत रिलीज हुआ था. लेकिन रिलीज होते ही इस गीत ने तूल पकड़ लिया है. आगे पढे़ं।

यह भी पढे़ं: कमल धनाई का नया डीजे सॉन्ग बामणी का पंडा जी रिलीज, तेरू बुबा बदलिगे गीत से मिला था फेम।

जानकारी के मुताबिक गायक कमल धनाई को उनके इस गीत के लिए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने की धमकी मिली है. बता दें कि हाल ही में कमल धनाई का नया डीजे सॉन्ग बामणी का पंडा जी रिलीज हुआ था. यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद से दर्शक इस गीत को खूब पंसद कर रहे हैं. साथ ही कम समय में ही इस गीत ने अच्छे व्यूज भी बटोर लिए हैं. तेरू बुबा बदलिगे गीत से कमल धनाई फेम में आए. उसके बाद से दर्शक उनकी गायिकी को पंसद करते हैं. साथ ही बामणी का पंडा जी गीत को दर्शकों की ओर से काफी प्यार मिल रहा है.

यह भी पढे़ं: तेरु बुबा बदलिगे सान्ग की सफलता के बाद गायक कमल धनाई लेकर आए नया डीजे सान्ग सरकारी जवैं।पढे़ं

उन्होंने कहा कि बाकी आप समझदार हो कल रिपोर्ट होगी अलग-अलग जगह से फिर आपने सही गाया गलत गाया वो कानून देखेगा”

आप इस स्क्रीन शॉट मेंं देख सकते हैं।

यह भी पढे़ं: तेरू बुबा बदलिगे,सरकारी जवैं और अब करी न चिड़कु चस गीतों से कमल धनाई ने मचाई धूम।

दरअसल महज कुछ घंटों पहले गायक कमल धनाई ने अपने वाट्सऐप चैट का एक स्क्रीनशॉट अपने ऑफिसियल फेसबुक पर पोस्ट किया. जिसमें अज्ञात व्यक्ति जो कि कमल को बामणी का पंडा जी गीत को लेकर धमका रहा है, साथ ही एफआईआऱ दर्ज करवाने की बात कह रहा है. जो इस पोस्ट में साफ-साफ नजर आ रहा है. अज्ञात व्यक्ति का कहना है कि गीत में कुछ असभ्य शब्दों का प्रयोग किया गया है. जिस कारण इस गीत को जल्द से जल्द सोशल मीडिया के प्लेटफार्म से हटा दिया जाए.

 वहीं कमल धनाई का कहना है कि इससे पहले भी कई ऐसे गीत हैं जो पंडितों पर आधारित हैं. उन गीतों को लेकर किसी को कोई आपत्ति नहीं हुई. लेकिन मेरा नया गीत बामणी का पंडा जी गीत रिलीज होने के बाद लोगों को आपत्ति होने लगी है. कमल अपने दर्शकों औऱ चाहने वालों को बताना चाहते हैं कि पंडा जी गीत सिर्फ कमल धनाई ने निकाला है, क्या इस गीत से पहले भी पंडा जी पर बहुत गीत आए हैं. उनके गीतो के लिए कुछ क्यों नहीं बोला. अब यह गीत चलने लगा है,तो लोगों को परेशानी हो रही है.

हालांकि अभी देखना बाकी है कि कमल धनाई के इस गीत को लेकर आगे क्या कार्रवाई की जाती है. अपनी राय कमेंट बॉक्स के माध्यम से साझा करें।

Facebook Comments