कमल धनाई का नया डीजे सॉन्ग बामणी का पंडा जी रिलीज, तेरू बुबा बदलिगे गीत से मिला था फेम।

0
592
कमल धनाई का नया डीजे सॉन्ग बामणी का पंडा जी रिलीज, तेरू बुबा बदलिगे गीत से मिला था फेम।

उत्तराखंड संगीत जगत में तेरो बुबा बदलिगे सॉन्ग से फेम में आने वाले गायक कमल धनाई एक औऱ नया डीजे सॉन्ग “बामणी का पंडा जी” लेकर आए हैं. इस सॉन्ग को हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले रिलीज किया है. इस गीत संगीत से अशीम मंगोली ने सजाया है.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: सीएम रावत ने केदारखंड झांकी में शामिल कलाकारों को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित।

हाल ही में नया गढ़वाली डीजे सॉन्ग “बामणी का पंडा जी” (Bamani Ka Panda Ji) रिलीज हुआ है. इस गीत को गायक कमल धनाई और उत्तराखंड की चर्चित गायिका अनीशा रांगड़ ने आवाज दी है. कमल अपने अलग तरह के गीतों के जाने जाते हैं. आए दिन कमल नए नए डीजे सॉन्ग मनोरंजन के लिए लेकर आ रहे हैं. यही नहीं दर्शकों इनके गीतों के फैन हो गए हैं. उन्हें पसंद करते हैं. दर्शकों को कमल के गीतों का बेसब्री से इंतजार रहता है. “बामणी का पंडा जी” गीत की रचना कमल धनाई द्वारा की गई है.

यह भी पढे़ं: चंदन रावत का गढ़वाली भजन नंदा देवी रिलीज,इस वीडियो के जरिए आप भी करें दर्शन।

इस गीत को संगीत से उत्तराखंड के चहेते संगीतकार अशीम मंगोली ने सजाया है. कंठ के साथ-साथ कमल लेखन के भी धनी हैं. वर्तमान की युवा पीढ़ी डीजे सॉन्ग ज्यादातर पंसद करती है. फेम में आने के बाद से दर्शकों के बीच उनकी चर्चाएं बनी रहती हैं. इससे पहले कमल धनाई एवं अनिशा रांगड़ की आवाज में डीजे गीत तेरू बुबा बदलिगे को आवाज दी है. जी हां इस गीत से कमल ने उत्तराखंड संगीत जगत में अपना नाम कायम किया है.

यह भी पढे़ं: तेरू बुबा बदलिगे,सरकारी जवैं और अब करी न चिड़कु चस गीतों से कमल धनाई ने मचाई धूम।

बता दें कि “बामणी का पंडा जी” गीत को प्रमोशनल वीडियो फार्मेंट में रिलीज किया गया है. जिसमें दोनों गायक गीत का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. इस गीत को जस पंवार द्वारा प्रड्यूज किया गया है. अब कमल धनाई के लिए आने वाला समय और भी अधिक चैलेंजिंग हो सकता है. दर्शकों को उनसे हर बार बेहतरीन गीतों की उम्मीद बढ़ गई है. अब देखना दिलचस्प होगा कि कमल दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतरते हैं या नहीं.

यह भी पढे़ं: तेरु बुबा बदलिगे सान्ग की सफलता के बाद गायक कमल धनाई लेकर आए नया डीजे सान्ग सरकारी जवैं।पढे़ं

यदि आपने ये गीत अभी तक नहीं देखा है तो आप यहां देख सकते हैं.

गायक कमल धनाई से हिलीवुड न्यूज शो में खास बातचीत।अन्य सभी ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें।

Facebook Comments