चंदन रावत का गढ़वाली भजन नंदा देवी रिलीज,इस वीडियो के जरिए आप भी करें दर्शन।

0
379
चंदन रावत का गढ़वाली भजन नंदा देवी रिलीज,इस वीडियो के जरिए आप भी करें दर्शन।

हाल ही में हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले नया भजन नन्दा देवी (Nanda Devi) रिलीज हो गया है. भजन को चंदन रावत ने स्वर दिए हैं. इसमें संगीत ज्योति प्रकाश पंत ने दिया है. इस भजन में मां नंदा देवी की राजजात यात्रा को दर्शाया गया है. 

यह भी पढ़ें: जस पंवार एवं सोनम धस्माना की जुगलबंदी में माया लगोला वीडियो गीत का टीजर रिलीज,दर्शकों को वीडियो का इंतजार।

नन्दा देवी (Nanda Devi) भजन को स्वर चंदन रावत ने दिए हैं. साथ ही चंदन द्वारा ही इस भजन की रचना की गई है. भजन को मधुर संगीत से ज्योति प्रकाश पंत ने सजाया है.  जितेंद्र चोनारा ने इसमें रिकॉर्डिस्ट की भूमिका अदा की है. बता दें कि भजन को प्रमोशनल वीडियो फार्मेट में रिलीज किया है. इसका फिल्मांकन पवन राणा ने किया है. जितनी खूबसूरती से चंदन ने इस भजन की रचना की है,उतनी ही मधुरता से भजन को गाया भी है. दर्शकों को ये भजन खूब पंसद आ रही है. साथ ही चंदन ने इस भजन से काफी वाह वाही लूट ली है.

यह भी पढ़ें: मॉं ज्वाल्पा म्यूजिक ने हिट घूमी ऊला गीत का पोस्टर किया रिलीज,गायिका मेघना चंद्रा ने दिए हैं स्वर।

इस भजन में महरगांव की नंदा देवी का पूरा विवरण दर्शाया गया है. उत्तराखंड की पारंपरिक,संस्कृति को बनाए रखने साथ ही देवी-देवताओं के प्रति अस्था को बनाए रखने के लिए यह एक बहतरीन पहल है. नंदा देवी की जब यात्रा निकलती है तो सबसे पहले उनकी डोली तैयार की जाती है. उसके बाद डोली को गांव के मंदिर में ले जाया जाता है, जहां पर मां के भक्त उनके दर्शन के लिए आते हैं. और मां की डोली पारंपरिक वाद्य यंत्र ढोल-दमौं में खुश होकर नाचती है. साथ ही अपने भक्तों के दुख दूर कर आर्शीवाद देती है. यह भजन दर्शकों के दिलों को छू गया है.

यह भी पढे़ं: कुमाऊंनी वीडियो गीत ऐजा मेरा दानपुरा बना लाखों दर्शकों की पंसद,पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

आप भी देखें नंदा देवी भजन।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Facebook Comments