Breaking News
प्रेम गीत सांची माया कु बंधन बना दर्शकों की पंसद,यूट्यूब पर बटोरे 3 लाख से अधिक व्यूज।

प्रेम गीत सांची माया कु बंधन बना दर्शकों की पसंद,यूट्यूब पर बटोरे 3 लाख से अधिक व्यूज।

उत्तराखंड के संगीत में प्रेम के रंग भरने वाली मधुर आवाज के धनी रामेश्वर गैरोला एवं प्रमिला चमोली का वीडियो गीत सांची माया कु बंधन अब सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने के बाद से धूम मचा रहा है. अब तक यूट्यूब पर गीत ने 3 लाख से अधिक व्यूज पार कर लिए हैं.

यह भी पढे़ं: नवीन सेमवाल एवं कंचन भंडारी पर फिल्माया वीडियो गीत ओ रे स्वीटी हुआ रिलीज,दर्शकों की मिल रही प्रतिक्रिया।

हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले रिलीज हुए सांची माया कु बंधन वीडियो गीत को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. इससे पहले इस गीत को आडियो फार्मेट में रिलीज किया था,जिसे दर्शकों ने बेहद पंसद किया. इसकी लोकप्रियता को देखते हुए इसका वीडियो निर्माण किया गया. हालांकि श्रोताओं को जितना इस गीत का इंतजार था,उतना ही दर्शकों को वीडियो का इंतजार था. बता दें कि एक लम्बे समय के बाद उत्तराखंड की प्रेम गीतों के लिए पहचान रखने वाली जोड़ी ने किसी गीत को आवाज दी है. इसलिए दर्शकों की उम्मीदें इस गीत से बढ़ चुकी थी. वीडियो रिलीज होने के बाद से दर्शकों ने कमेंट बॉक्स में जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दी औऱ इस गीत ने 3 लाख से अधिक व्यूज पार कर दिए हैं. यदि भविष्य में प्रेम गीतों की बात उठेगी तो तो इस वीडियो गीत की जरूर चर्चा होगी.

यह भी पढे़ं: मां ज्वाल्पा म्यूजिक के बैनर तले अपकमिंग वीडियो गीतों की पूरी हुई शूटिंग,कई सितारे आएंगे एक साथ नजर।

सांची माया कु बंधन वीडियो का फिल्मांकन उत्तराखंड के प्रसिद्ध पर्यटक स्थल चोपता में हुआ है. दीपांशु जंगली द्वारा इस गीत के वीडियो का फिल्मांकन किया गया है. दो दशकों से भी अधिक समय से कार्यरत उत्तराखंड के प्रसिद्ध अभिनेता जस पंवार एवं कई सुपरहिट गीत दे चुकी पूजा भंडारी पर इस गीत को फिल्माया गया है. दोनों ही अदाकारों ने गीत के भाव को ध्यान में रखते हुए गीत को बखूबी निभाया है. जस पंवार ने अभिनय के साथ ही इस वीडियो का निर्देशन भी किया है. जो उत्तराखंड सगीत जगत में एक नयापन लाने कारगर साबित हुआ है.

यह भी पढें: चम्बा में सिल्की रका प्वां की शूटिंग जारी ,हार्दिक फिल्म्स से रिलीज़ होगा वीडियो।

वीडियो गीत एक प्रेमी जोड़ी की कहानी दर्शाता है. जो लगन यानी विवाह की बात की पुष्टि करता है. वीडियो परिकल्पना बेहद ही शानदार रची गई है जो वीडियो को अंत तक देखने में विवश करती है. इस गीत को भागचंद्र सावन ने बहुत ही सरल एवं आम बोल-चाल के शब्दों का प्रयोग किया है. जिससे श्रोता इससे जल्दी जुड़ाव का अनुभव कर रहे हैं. इस गीत को संगीत रामेश्वर गैरोला ने ही दिया है एवं मिक्सिंग एवं मास्टरिंग का काम उत्तराखंड के प्रतिभाशाली संगीतकार गुंजन डंगवाल ने संभाला है. वीडियो का संपादन गुरु(सचिन) द्वारा किया गया है. बता दें ये वीडियो गीत धमाल मचा रहा है. साथ ही प्रेम गीतों के श्रोताओं के लिए एक नया प्रेम गीत हैं. जिसे हर वो दर्शक देखने औऱ सुनने के लिए बेताब है जो प्यार में हैं या फिर जिनका विवाह होने को हैं. तो कहीं वो प्रेमी आप ही तो नहीं।

यह भी पढ़ें: वेब सीरीज की शूटिंग के लिए नैनीताल पहुंचे बॉलीवुड एक्टर रोनित रॉय और ऋचा चड्ढा, पढे़ं रिपोर्ट।

सांची माया कु बंधन वीडियो गीत वायरल होने के बावजूद भी यदि आपने नहीं देखा है तो आप यूट्यूब पर देख सकते हैं।

हिलीवुड न्यूज़ की सभी खबरें यूट्यूब पर देखने के लिए Hillywood News के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। 

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

उत्तराखंड में धूम मचाने वाला वीडियो गीत गजरा सुपरहिट,कम समय में यूट्यूब पर मिलियन व्यूज पार, पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड में धूम मचाने वाला वीडियो गीत गजरा सुपरहिट,कम समय में यूट्यूब पर मिलियन व्यूज पार, पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड में लगातार एक वीडियो सॉन्ग ग़जरा सुपर-डुपर हिट हो रहा है. कुछ महीनों में  …

%d bloggers like this: