मां ज्वाल्पा म्यूजिक के बैनर तले अपकमिंग वीडियो गीतों की पूरी हुई शूटिंग,कई सितारे आएंगे एक साथ नजर।

0
145
बालकृष्ण थपलियाल के अपकमिंग वीडियो गीतों की पूरी हुई शूटिंग,कई सितारे आएंगे एक साथ नजर।

उत्तराखंड शूटिंग डेस्टिनेशन बन चुका है. जहां केवल उत्तराखंड ही नहीं बॉलीवुड के फिल्म निर्माता भी शूटिंग के लिए आते हैं. हाल ही में मां ज्वालपा म्यूजिक के बैनर तले आने वाले दो वीडियो गीतो की शूटिंग समाप्त हो गई है. दर्शकों को इन गीतों का बेसब्री से इंतजार है.

यह भी पढे़ं:संजय और अनिशा की जुगलबंदी में जर्मन सैर गढ़वाली वीडियो गीत बना हजारों दर्शकों की पंसद,पढ़ें।

देहरादून के मालदेवता में मां ज्वालपा म्यूजिक के बैनर तले दो गीतों की शूटिंग समाप्त हो गई है. जानकारी के अनुसार मेरी मैसासू और सौंगिया गीत हैं जिनकी शूटिंग हुई है. पहली गीत मेरी मैसासू गीत की रचना एवं स्वरों से सुनील थपलियाल द्वारा की गई. साथ ही सौंगिया गीत की रचना व स्वरों से मोहन बिष्ट माही और गायिका पूनम सती ने आवाज दी है. सरोज रावत इसकी  हैं.

यह भी पढे़ं: कुमाऊनी वीडियो गीत तेरो लहंगा की शूटिंग जारी, नागेंद्र प्रसाद और वंदना की जोड़ी आएगी नजर।

इन दोनों वीडियो गीत में सूरज जोशी एवं एकता रावत साथ ही याचना जोशी, मनीषा चौहान और हर्ष मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस वीडियो का फिल्मांकन विकास कोटनाला द्वारा किया गया है. बता दें कि इन वीडियो गीतों की शूटिंग देहरादून के मालदेवता में की गई है. इन दिनों अधिकतर वीडियो गीतों का फिल्मांकन मालदेवता की हसीन वादियो में किया जा रहा है.

यह भी पढे़ं: मेरी बिंदु वीडियो गीत हुआ रिलीज, अभिषेक भट्ट और वंदना की जोड़ी ने मचाया धमाल।

वीडियो का निर्देशन मां ज्वालपा म्यूजिक टीम द्वारा किया है. साथ ही इस प्रोडक्शन के हेड बालकृष्ण थपलियाल हैं. इस वीडियो को सूरज जोशी ने कोरियोग्राफ किया है. इस वीडियो की निर्मात्री सरोज रावत और सह निर्माता सैंडी थपलियाल हैं. वीडियो का संपादन और डिजाइनिंग आशु राणा(A.R Creation Desgin Team) द्वारा किया गया है. साथ ही संजय शर्मा दरमोड़ा, राय सिंह रावत एवं अंकित थपलियाल का विशेष सहयोग रहा है.  दर्शकों को मेरी मैसासू और सौंगिया वीडियो गीतों का बेसब्री से इंतजार है. अब देखना ये होगा कि ये वीडियो गीत कब तक रिलीज किए जाते हैं. 

यह भी पढे़ं: रूट रंग रूट गढ़वाली गीत सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मचा रहा बवाल,यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड।

मां ज्वालपा म्यूजिक टीम द्वारा शूटिंग की कुछ तस्वीरें साझा की गई.आप भी देखें।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Facebook Comments