संजय और अनिशा की जुगलबंदी में जर्मन सैर गढ़वाली वीडियो गीत बना हजारों दर्शकों की पंसद,पढ़ें।

0
588
संजय और अनिशा की जुगलबंदी में जर्मन सैर गढ़वाली वीडियो गीत बना हजारों दर्शकों की पंसद,पढ़ें।

हाल ही में गढ़वाली वीडियो गीत जर्मन सैर रिलीज होने के बाद से दर्शकों की पसंद बन चुका है. इस गीत को संजय भंडारी औऱ अनिशा रांगड़ ने आवाज दी है.  इस गीत की रचना संजय भंडारी द्वार की गई है. वीडियो में श्रीकांत राजपूत और नेहा महरोत्रा मुख्य भूमिका में नजर आए.

यह भी पढ़ें: कुमाऊनी वीडियो गीत तेरो लहंगा की शूटिंग जारी, नागेंद्र प्रसाद और वंदना की जोड़ी आएगी नजर।

उत्तराखंड संगीत जगत के जाने-माने गायक संजय भंडारी औऱ गायिका अनिशा रांगड़ ने गाया है. संजय युवा दर्शकों की पंसद बन चुके हैं. साथ ही अपने अलग तरह के गीतों के संजय जाने-जाते हैं. संजय हर बार हिट सॉन्ग देते हैं. और वे दर्शकों की पंसद से बखूबी वाकिफ हैं. जर्मन सैर गीत को वी कैश ने संगीत दिया है. जितना खूबसूरत ये गीत है उतना ही मधुर संगीत से इसे सजाया है.

यह भी पढ़ें: मेरी बिंदु वीडियो गीत हुआ रिलीज, अभिषेक भट्ट और वंदना की जोड़ी ने मचाया धमाल।

वीडियो में अभिनेता श्रीकांत राजपूत और अभिनेत्री नेहा महरोत्रा की जोड़ी नजर आई. दोनों की जोड़ी खूबसूरत लग रही है. दोनों कलाकारों ने अपने-अपने किरदार का बखूबी प्रदर्शन किया है. ये जोड़ी पहली बार एक साथ इस वीडियो में नजर आए हैं. श्रीकांत औऱ नेहा के एक्सप्रेशन रियल लग रहे हैं. एक सच्चाई को बंया कर रहे हैं. इस वीडियो का फिल्मांकन नवी बर्थ्वाल ने किया है. ड्रोन वर्क सैंडी गुंसाई ने किया है. वीडियो का निर्देशन अजय भारती ने किया है. साथ ही संपादन का काम नवी बर्थ्वाल ने किया है.

यह भी पढ़ें: आर्टिस्टिक स्केच में तैयार एवं राखी धनाई के स्वरों से सजा वीडियो गीत नन्दा की भवानी हुआ रिलीज।

इस गीत को संजय ने होटलर व दूर प्रदेशों में घर से बाहर रहने वालों के लिए खुदेड गीत एक छोटी सी भेंट दी है. आज के समय में हर कोई रोजगार के लिए अपने देश को छोड़कर बाहर अन्य देशों में रहने को मजबूर हैं. और अपने परिवार से दूर हैं. ऐसा ही आपको गीत मे देखने को मिलेगा जो दूर रहने के दर्द को दर्शाता है.

यह भी पढे़ं:गढ़वाली गीत छलपट्टी के ऑडियो फॉर्मेट के बाद अब वीडियो भी मचा रहा धूम, दर्शकों ने की सराहना।

यदि आपने ये वीडियो गीत अभी तक नहीं देखा है तो अब यूट्यूब पर देख सकते हैं. 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Facebook Comments