कुमाऊनी वीडियो गीत तेरो लहंगा की शूटिंग जारी, नागेंद्र प्रसाद और वंदना की जोड़ी आएगी नजर।

0
405
कुमाऊनी वीडियो गीत तेरो लहंगा की शूटिंग जारी, नागेंद्र प्रसाद और वंदना की जोड़ी आएगी नजर।

इन दिनों उत्तराखंड की हसीन वादियो में नए कुमाऊनी वीडियो गीत तेरो लहंगा की शूटिंग जारी है. इस गीत को गायक इंदर आर्य ने आवाज दी है. अशीम मंगोली ने संगीत से सजाया है. नागेंद्र प्रसाद और वंदना प्रजापति मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

यह भी पढे़ं: मेरी बिंदु वीडियो गीत हुआ रिलीज, अभिषेक भट्ट और वंदना की जोड़ी ने मचाया धमाल।

उत्तराखंड संगीत जगत में आए दिन नए वीडियो गीतो का धमाका हो रहा है. जिनमें से एक अब कुमाऊंनी गीत तेरो लहंगा की शूटिंग उत्तराखंड के धनोल्टी की हसीन वादियों में चल रही है. कुमाऊनी गायक इंदर आर्य ने इस गीत आवाज दी है. संगीत से अशीम मंगोली ने सजाया है. इससे पहले इस गीत को ऑडियो फार्मेट में रिलीज किया गया था. जो काफी सुपरहिट रहा. हालांकि इस गीत का अब ओरिजनल वीडियो निर्माण किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: आकाश भारद्वाज के प्रेम गीत तेरो संग को दर्शकों ने किया पसंद,अंश औऱ सीमा की जमी जोड़ी।

इस वीडियो में अभिनेता की भूमिका में नागेंद्र प्रसाद और अभिनेत्री की भूमिका में वंदना प्रजापति नजर आएंगे. इससे पहले वंदना को मेरी बिंदु वीडियो गीत में देखा जा चुका है. दोनों ही कलाकारों को अपने अपने अभिनय में महारथ हासिल है. तेरो लहंगा वीडियो का फिल्मांकन और कोरियोग्राफी अरूण फरासी के अंतर्गत की जा रही है. साथ ही मैनेजमेंट नितिश भट्ट ने संभाला है. चंदन भैसोड़ा एवं विक्की मिरोला द्वारा इसे प्रड्यूस किया गया है. हिमालय कैसेट्स व आर वी प्रोडक्शन के अतंर्गत इस गीत को रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: हेमा नेगी करासी के स्वरों से सजा वीडियो गीत खेला झुमेलो रिलीज,दर्शकों की मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया।

वीडियो का निर्देशन उत्तराखंड के चर्चित निर्देशक नागेंद्र प्रसाद के दिशा-निर्देशन में किया जा रहा है. बता दें कि हाल ही में इस वीडियो गीत का टीजर रिलीज किया गया है. जो काफी जबरदस्त है. टीजर से अंदाजा लगाया जा सकता है. कि आने वाला वीडियो धूम मचायेगा.

यह भी पढे़ं:घाम तापली वीडियो गीत का पोस्टर हुआ रिलीज,दर्शकों को वीडियो का इंतजार।

यदि आपने अभी तक तेरो लहंगा का टीजर नहीं देखा तो यहां देख सकते हैं.  

अन्य सभी ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें।

Facebook Comments