मेरी बिंदु वीडियो गीत हुआ रिलीज, अभिषेक भट्ट और वंदना की जोड़ी ने मचाया धमाल।

0
261
मेरी बिंदु वीडियो गीत हुआ रिलीज, अभिषेक भट्ट और वंदना की जोड़ी ने मचाया धमाल।

उत्तराखंड संगीत जगत में नया वीडियो गीत मेरी बिंदु यूट्यूब पर रिलीज हो गया है. इस गीत को जितेंद्र सिलमाना ने आवाज दी है. गुंजन डंगवाल ने संगीत से सजया है. वीडियो मेंं अभिषेक भट्ट औऱ वंदना प्रजापति ने अभिनय की मुख्य भूमिका निभाई है.

 यह भी पढ़ें: कुमाऊंनी वीडियो गीत ऐजा मेरा दानपुरा बना लाखों दर्शकों की पंसद,पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

हाल ही में नया वीडियो गीत मेरी बिंदु रिलीज हो गया है. गीत को जितेंद्र सिलमाना ने आवाज दी है. साथ ही संगीत से गुंजन डंगवाल ने सजाया है. गुंजन अपने संगीत से किसी भी गीत में जान डाल देते हैं. इस गीत की रचना जितेंद्र सिलमाना द्वारा की गई है. लयबद्ध सुभाष पांडे ने किया है. इस गीत को एनपी फिल्म्स के बैनर तले रिलीज किया गया है.

यह भी पढ़ें:आकाश भारद्वाज के प्रेम गीत तेरो संग को दर्शकों ने किया पसंद,अंश औऱ सीमा की जमी जोड़ी।

मेरी बिंदु वीडियो गीत में अभिनेता की भूमिका में अभिषेक भट्ट (लक्की) और अभिनेत्री की भूमिका में वंदना प्रजापति की जोड़ी नजर आएगी. इससे पहले अभिषेक को ओ साहिबा वीडियो गीत में देखा गया था. अभिषेक अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में राज करते हैं. साथ ही वंदना प्रजापति अपने अभिनय से धमाल मचाते हैं. इस वीडियो में दोनों कलाकारों की जोड़ी खूबसूरत लग रही है. अभिषेक ने एक बार फिर से अपने डांस मूव्स का बेहतरीन प्रदर्शन किया है. साथ ही सह कलाकारों ने डांस मूव्स से दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर दिया है.

यह भी पढे़ं:लाटी काली नाटी लांदी रे वीडियो गीत ने मचाई धूम, संजय भंडारी औऱ रूपा की जोड़ी को दर्शकों ने किया पंसद।

वीडियो का फिल्मांकन उत्तराखंड की हसीन वादियो में नागेंद्र प्रसाद द्वारा किया गया है. अभिनय के साथ ही वीडियो की सिनेमेटोग्राफी भी अभिषेक भट्ट ने की है. साथ ही वीडियो का निर्देशन और संपादन नागेंद्र प्रसाद ने संभाला है. नागेंद्र प्रसाद उत्तराखंड के चर्चित निर्देशकों में से एक हैं. जिन्होंने हिट वीडियो गीतों का फिल्मांकन औऱ डारेक्शन किया है.

यह भी पढे़ं: इंदर आर्य ने पहली बार गढ़वाली गीत काजल कु टिक्कू के जरिए बिखेरा मधुर आवाज का जादू।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

 

 

Facebook Comments