कुमाऊंनी वीडियो गीत ऐजा मेरा दानपुरा बना लाखों दर्शकों की पंसद,पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

0
693
कुमाऊंनी वीडियो गीत ऐजा मेरा दानपुरा बना लाखों दर्शकों की पंसद,पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

हाल ही में कुमाऊंनी वीडियो गीत ऐजा मेरा दानपुरा रिलीज होने के बाद से यूट्यूब पर लाखों व्यूज बटोर लिए हैं. यह गीत कुमाऊं की प्राकृतिक सुंदरता को दर्शाता है. इस गीत को प्रहलाद महरा ने गाया है. बांसुरी की धुन गौरव रतूड़ी ने दी है.

यह भी पढे़ं: आकाश भारद्वाज के प्रेम गीत तेरो संग को दर्शकों ने किया पसंद,अंश औऱ सीमा की जमी जोड़ी।

कुमाऊंनी गायक प्रहलाद महरा ने इस गीत को आवाज दी है. इस गीत रचना प्रहलाद महरा द्वारा की गई है. गीत में संगीत रणजीत सिंह ने दिया है. इसे लयबद्ध रणजीत सिंह औऱ सुभाष पांडे द्वारा किया गया है. बांसुरी की धुन गौरव रतूड़ी और गिटार की तान तनुज बिष्ट ने दी है. साथ ही कोरस में विवेक, सौरभ और मिलन आजाद और संगीता, सीमा, शकुंतला ने सहयोग किया है.

यह भी पढ़ें:वेब सीरीज की शूटिंग के लिए नैनीताल पहुंचे बॉलीवुड एक्टर रोनित रॉय और ऋचा चड्ढा, पढे़ं रिपोर्ट।

वीडियो गीत का फिल्मांकन औऱ निर्देश गोविंद नेगी ने किया है. वीडियो संपादन का काम अंकित सेमवाल ने संभाला है. वीडियो में अभिनेता की भूमिका में शैलेंद्र पटवाल और अभिनेत्री की भूमिका में आइशा बिष्ट मुख्य भूमिका में नजर आए. दोनों कलाकारों ने अपने अभिनय की भूमिका को बखूबी निभाया है. साथ ही इस वीडियो में दानपुरा की प्राकृतिक और सांस्कृतिक खूबसूरती को दिखाया गया है. औऱ सह कलाकार पारंपरिक वेशभूषा में बेदह आकर्षक लग रहे हैं.

यह भी पढ़ें:लाटी काली नाटी लांदी रे वीडियो गीत ने मचाई धूम, संजय भंडारी औऱ रूपा की जोड़ी को दर्शकों ने किया पंसद।

ऐजा मेरा दानपुरा वीडियो गीत में उत्तराखंड की परंपरा औऱ संस्कृति को दर्शाया गया है. साथ ही लोकनृत्य की झलक इसमें देखने को मिल रही है. सभी पारंपरिक परिधान में दिखाई दे रहे थे. यह गीत दिल को छू लेने वाला है. यही नहीं गीत रिलीज होते ही लाख व्यूज बटोर चुका है.

यह भी पढ़ें:आर्टिस्टिक स्केच में तैयार एवं राखी धनाई के स्वरों से सजा वीडियो गीत नन्दा की भवानी हुआ रिलीज।

यदि आपने अभी तक ऐजा मेरा दानपुरा वीडियो गीत नहीं देखा है तो जल्दी से यूट्यूब पर देख सकते हैं.

सभी ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ यूट्यूब चैनल पर जुड़िए।

Facebook Comments