आकाश भारद्वाज के प्रेम गीत तेरो संग को दर्शकों ने किया पसंद,अंश औऱ सीमा की जमी जोड़ी।

0
192
आकाश भारद्वाज के प्रेम गीत तेरो संग को दर्शकों ने किया पसंद,अंश औऱ सीमा की जमी जोड़ी।

उत्तराखंड संगीत जगत में नये वीडियो गीत तेरो संग रिलीज होने के बाद से दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया पा रहा है. इस गीत को गायक आकाश भारद्वाज ने गाया है. श्रवण भारद्वाज ने संगीत दिया है. इस वीडियो गीत में अंश पंवार और सीमा भारती मुख्य भूमिका में नजर आए. 

यह भी पढे़ं:लाटी काली नाटी लांदी रे वीडियो गीत ने मचाई धूम, संजय भंडारी औऱ रूपा की जोड़ी को दर्शकों ने किया पंसद।

तेरो संग वीडियो गीत को आकाश भारद्वाज ने आवाज दी है. इस गीत की रचना श्रवण भारद्वाज द्वारा की गई है. साथ ही संगीत से श्रवण ने ही दिया है. यह गीत प्रेम गीत है. जितना बेहतरीन ये गीत है,उतनी ही खूबसूरती से आकाश ने इस गीत को गाया है. बता दें कि आकाश ने कम उम्र से ही गायिकी के क्षेत्र में कदम रख लिया था. जिन्होंने कई गीतों को आवाज दी है. औऱ अब उनके इस गीत को दर्शक काफी प्यार दे रहे हैं.

यह भी पढे़ं:  कविलास नेगी की आवाज में रिकॉर्ड गढ़वाली गीत मैमा न पूछा रिलीज, दर्शकों ने की जमकर तारीफ।

वीडियो गीत तेरो संग में अभिनेता के भूमिका में अंश पंवार और अभिनेत्री की भूमिका में सीमा भारती नजर आए. दोनों की कलाकारों ने अपने अभिनय का बखूबी प्रदर्शन किया है. इससे पहले भी इस जोड़ी को गढ़वाली वीडियो गीतों में देखा गया है. दर्शक इस जोड़ी को पंसद करते हैं. साथ ही इस वीडियो गीत में अंश औऱ सीमा ने बेहतरीन एक्सप्रेशन दिए हैं. औऱ दोनों की कैमिस्ट्री जमी हुई नजर आई.

यह भी पढ़ें: लाटी काली नाटी लांदी रे वीडियो गीत की शूटिंग हुई पूरी, संजय भंडारी और रूपा गुसांई की जोड़ी आएगी नजर।

वीडियो का फिल्मांकन दीपांशु जंगली ने किया है. साथ ही ड्रोन वर्क भी दीपांशु ने किया है. मैनेजमेंट का काम सीमा भारती ने संभाला है. वीडियो का निर्देशन अजय भारती ने किया है. अजय भारती उत्तराखंड के चर्चित निर्देशक हैं. उत्तराखंड की हसीन वादियो में फिल्माया रोमांटिक गीत दिल को छू लेने वाला है.

यह भी पढे़ं: आर्टिस्टिक स्केच में तैयार एवं राखी धनाई के स्वरों से सजा वीडियो गीत नन्दा की भवानी हुआ रिलीज।

यदि आपने अभी तक LOVE SONG तेरो संग वीडियो गीत नहीं देखा है तो इसे यूट्यूब पर देख सकते हैं.

सभी ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ यूट्यूब चैनल पर जुड़िए।

Facebook Comments