Breaking News
लाटी काली नाटी लांदी रे वीडियो गीत ने मचाई धूम, संजय भंडारी औऱ रूपा की जोड़ी को दर्शकों ने किया पंसद।

लाटी काली नाटी लांदी रे वीडियो गीत ने मचाई धूम, संजय भंडारी औऱ रूपा की जोड़ी को दर्शकों ने किया पंसद।

उत्तराखंड के चर्चित गायक संजय भंडारी दर्शकों के लिए नया वीडियो गीत लाटी काली नाटी लांदी रे रिलीज हो गया है. इस गीत को संजय भंडारी औऱ अनिशा रांगड़ ने आवाज दी है. संगीत से वी कैश ने सजाया है. संजय हर बार नए रूप में नया गीत दर्शकों के लिए लेकर आते हैं. 

यह भी पढ़ें: कविलास नेगी की आवाज में रिकॉर्ड गढ़वाली गीत मैमा न पूछा रिलीज, दर्शकों ने की जमकर तारीफ।

गायक संजय भंडारी के गीतों के दर्शक दीवाने हैं. संजय दर्शकों की पसंद को अच्छे से जानते हैं. और हर बार कुछ न कुछ नया लेकर आते हैं. इससे पहले संजय की आवाज में बेड़ा गर्क, गजरा और बबली औऱ बबलू जैसे सुपरहिट गीत रिलीज हुए हैं. और दर्शक इनके गीतों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले लाटी काली नाटी लांदी रे वीडियो गीत रिलीज किया गया. इस गीत की रचना संजय भंडारी ने ही की है.

यह भी पढ़ें: पप्पू उनियाल औऱ निधि राणा की आवाज में नया वीडियो गीत स्यालि मेरु नैनीडांडा रिलीज, दर्शकों ने दी प्रतिक्रिया।

वीडियो गीत का फिल्मांकन मालदेवता की हसीन वादियों में किया गया है. इस गीत का फिल्मांकन दीपांशु जंगली द्वारा किया गया है. वीडियो में अभिनेता की भूमिका में संजय भंडारी और अभिनेत्री की भूमिका में रूपा गुसांई नजर आए. डांस ग्रुप के कलाकार सह कलाकार की भूमिका में नजर आए. वीडियो में सभी कलाकार पारंपरिक वेशभूषा में नजर आए. साथ ही कलाकारों ने अपने अभिनय का बखूबी प्रदर्शन किया. रूपा के एक्सप्रेशन बेहद खूबसूरत लग रहे हैं.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंडी लघु फिल्म मंगतू लाटू यूट्यूब पर रिलीज, नवीन सेमवाल ने लाटू किरदार की बखूबी निभाई भूमिका।

वीडियो गीत का निर्देशन उत्तराखंड के चर्चित निर्देशक विजय भारती द्वारा किया गया. वीडियो का संपादन कार्य हार्दिक फिल्म्स स्टुडियो के सचिन शर्मा(गुरू) ने संभाला. जितना मनोरंजक ये गीत है उतना ही मनोरंजक इसका वीडियो भी है. कलाकारों के डांस मूव्स काफी बेहतरीन नजर आ रहे हैं. साथ ही विजय भारती ने निर्देशन में कोई कमी नहीं छोड़ी है.

यह भी पढ़ेंं: घाम तापली वीडियो गीत का पोस्टर हुआ रिलीज,दर्शकों को वीडियो का इंतजार।

यदि आपने अभी तक लाटी काली नाटी लांदी रे वीडियो गीत नहीं देखा है तो इसे यूट्यूब पर देख सकते हैं.

 

सभी ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ यूट्यूब चैनल पर जुड़िए।

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

पम्मी नवल का गीत जुग जुग बतला रहा अमर प्रेम की गाथा,आप भी देखें।

पम्मी नवल का गीत जुग जुग बतला रहा अमर प्रेम की गाथा,आप भी देखें।

उत्तराखंड संगीत जगत में ऐसे कई गीत हैं जो पुरानी गाथाओं पर आधारित हैं. कहानियों …

%d bloggers like this: