Breaking News
संजय भंडारी एवं अनिशा रांगड़ की जुगलबंदी में वीडियो गीत लाटी काली नाटी लांदी रे रिलीज,पढ़ें
Laati Kali nati landi re Video

संजय भंडारी एवं अनिशा रांगड़ की जुगलबंदी में वीडियो गीत लाटी काली नाटी लांदी रे रिलीज,पढ़ें।

उत्तराखंड संगीत जगत में एक के बाद एक नये वीडियो गीतों का धमाका लगातार जारी है. उत्तराखंड के जाने-माने गायक संजय भंडारी और अनिशा रांगड़ की आवाज में रिकार्ड गढ़वाली और जौनसारी गीत लाटी काली नाटी लांदी रे (Laati Kali nati landi re Video) रिलीज हो गया है. 

यह भी पढ़े:उत्तराखंडी लघु फिल्म मंगतू लाटू यूट्यूब पर रिलीज, नवीन सेमवाल ने लाटू किरदार की बखूबी निभाई भूमिका।

हाल ही में हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले इस वीडियो गीत को रिलीज किया गया है. संजय भंडारी द्वारा इस गीत की रचना की गई है. साथ ही संगीत से वी कैश ने सजाया है. गीत की रिकॉर्डिंग A Virus(Doon Studio) में की गई. संजय ऐसे गायक हैं जो कंठ,लेखन के धनी तो हैं ही लेकिन अब वह अब शानदार अभिनय भी करते हैं.  संजय के गीतों का दर्शक बेसब्री से इंजार करते हैं. बता दें कि इस गीत को गाने के साथ ही रचना भी संजय भंडारी ने की है.

यह भी पढे़ं:लाटी काली नाटी लांदी रे वीडियो गीत की शूटिंग हुई पूरी, संजय भंडारी और रूपा गुसांई की जोड़ी आएगी नजर।

वीडियो गीत में संजय भंडारी और रूपा गुंसाई मुख्य भूमिका में नजर आए. इससे पहले भी संजय भंडारी ने बेड़ा गर्क समेत अन्य गीतों में अभिनय किया है. हालांकि अब दर्शक संजय के अभिनय की भी सराहना करते हैं. इस वीडियो गीत में दोनों कलाकारों ने अपने बेहतरीन अभिनय का प्रदर्शन किया है. साथ ही यह गीत काफी मनोरंजक है. संजय हर बार दर्शकों के लिए कुछ न कुछ नया लेकर आते हैं. जो दर्शकों के मन को भा जाता है. औऱ दर्शक अपने आप को थिरकने से नहीं रोक पाते हैं.

यह भी पढे़ं:  पप्पू उनियाल औऱ निधि राणा की आवाज में नया वीडियो गीत स्यालि मेरु नैनीडांडा रिलीज, दर्शकों ने दी प्रतिक्रिया।

बता दें वीडियो का फिल्मांकन औऱ ड्रोन वर्क दीपांशु जंगली ने किया है. वीडियो का  निर्देशन विजय भारती ने किया है. इसका संपादन हार्दिक फिल्म्स स्टुडियो में सचिन शर्मा(गुरू) द्वारा किया गया है. जय पंवार इसके निर्माता हैं. वीडियो का फिल्मांकन देहरादून के मालदेवता की हसीन वादियो में किया गया है. बेहतरीन फिल्मांकन और शानदार निर्देशन ने इस वीडियो गीत में चार चांद लगा दिए हैं. साथ ही कलाकारों ने अपने पूरी लगन औऱ मेहनत के साथ अलग तरह की ऊर्जा इस वीडियो में भर दी है.

यह भी पढ़ें: संजय भंडारी की आवाज रिकॉर्ड गीत बेड़ागर्क यूट्यूब पर मचा रहा धूम, 1 मिलियन व्यूज पार।

आप अगर अब तक लाटी काली नाटी लांदी रे वीडियो गीत नहीं देख पाए हैं तो जरूर देखिए।

 

सभी ख़बरों रूबरू होने के लिए Hillywood News को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।  

 

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

पम्मी नवल का गीत जुग जुग बतला रहा अमर प्रेम की गाथा,आप भी देखें।

पम्मी नवल का गीत जुग जुग बतला रहा अमर प्रेम की गाथा,आप भी देखें।

उत्तराखंड संगीत जगत में ऐसे कई गीत हैं जो पुरानी गाथाओं पर आधारित हैं. कहानियों …

%d bloggers like this: