लाटी काली नाटी लांदी रे वीडियो गीत की शूटिंग हुई पूरी, संजय भंडारी और रूपा गुसांई की जोड़ी आएगी नजर।

0
489

इन दिनों देहरादून के मालदेवता में गढ़वाली हिमांचली, जौनसारी वीडियो गीत लाटी काली नाटी लांदी रे की शूटिंग समाप्त हो गई है. इस गीत को युवा गायक संजय भंडारी औऱ गायिका अनिशा रांगड़ ने आवाज दी है. संजय दर्शकों की पंसद से वाकिफ हैं.

यह भी पढ़ें: पप्पू उनियाल औऱ निधि राणा की आवाज में नया वीडियो गीत स्यालि मेरु नैनीडांडा रिलीज, दर्शकों ने दी प्रतिक्रिया।

उत्तराखंडी युवा गायक संजय भंडारी के गीतों के दर्शक दीवाने हैं. संजय दर्शकों की पसंद को अच्छे से जानते हैं. और हर बार कुछ न कुछ नया लेकर आते हैं. इससे पहले संजय की आवाज में बेड़ा गर्क, गजरा और बबली औऱ बबलू जैसे सुपरहिट गीत रिलीज हुए हैं. और दर्शक इनके गीतों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में लाटी काली नाटी लांदी रे वीडियो गीत की शूटिंग पूरी हो गई हैं.

यह भी पढ़ें: राज टाइगर और अनिशा रांगड़ की आवाज में रिकार्ड गीत छोरी छलिगे का पोस्टर हुआ रिलीज।

वीडियो गीत का निर्देशन उत्तराखंड के चर्चित निर्देशक विजय भारती के दिशा-निर्देशन में किया गया. मालदेवता की हसीन वादियों में इस गीत का फिल्मांकन दीपांशु जंगली द्वारा किया गया है.  वीडियो में अभिनेता की भूमिका में संजय भंडारी और अभिनेत्री की भूमिका में रूपा गुसांई नजर आए. डांस ग्रुप के कलाकार सह कलाकार की भूमिका में नजर आए. सभी कलाकार पारंपरिक वेशभूषा में नजर आए. यह वीडियो गीत हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले रिलीज किया जाएगा. औऱ जल्द ही यूट्यूब नजर आएगा.

यह भी पढ़ें:संजय भंडारी और अनिशा रांगड़ की जुगलबंदी में न्यू गढ़वाली डीजे सॉन्ग टुकुर टुकुर हुआ रिलीज।

गढ़वाली हिमांचली जौनसारी वीडियो सांग “लाटी काली नाटी लांदी रे” की शूटिंग स्थल की तस्वीरें।

Laati Kaali nati landi re

सभी ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ यूट्यूब चैनल पर जुड़िए।

Facebook Comments